जानिए किस ,सुइट में रूकेंगे कैटरीना- विक्की, यहां वन नाइट स्टे के लिए चुकाने पड़ती है मोटी रकम

सवाई माधोपुर
katrina kaif- vicky kaushal marriage venue : कैटरीना कैफ- विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों पर है। सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में इसे लेकर खास प्लानिंग की जा रही है। शादी के प्रोग्राम करवाने का जिम्मा डेको इवेंट कंपनी सौंपा गया है।

​विक्की मानसिंह और कैटरीना रानी पदमावती सुइट में करेगी स्टे

मिली जानकारी के अनुसार शादी में कैटरीना- विक्की के रुकने के लिए होटल के दो खास सुइट बुक किए गए है। दोनों के लिए इस होटल के सबसे महंगे सुइट राजा मानसिंह व रानी पद्मावती बुक रहेंगे। इनका वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है। राजा मानसिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पदमावती सुइट में कटरीना कैफ रूकेगी।

सुइट से दिखता है

अरावली के पहाड़ का नजारा

मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों रूम (सुइट) की खासियत है यह है कि इनमें गार्डन के साथ स्विमिंग पूल है। इसके अलावा इन दोनों रूम से अरावाली की पहाड़ियां भी नजर आती है ।

​6 को चेक इन , 11 को चेकआउट

6-11-

जानकारी के अनुसार विक्की-कटरीना के लिए रूम बुक होने के बाद इनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। इस पूरे एरिया को स्पेशल सिक्योरिटी में रखा गया है । साथ ही यहां किसी के भी आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। कटरीना कैफ व विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर के साथ 6 दिसम्बर को चेक इन और 11 दिसम्बर को चेक आउट करेंगे।

​6 वेंडर्स को सौंपा तैयारियां का जिम्मा

6-

पता चला है कि दोनों के मैनेजर पहले ही सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं। शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है। यह वेंडर्स फ्लोवर्स, डेकोरेटिव, सिक्योरिटी, ट्रांसपोटेशन, फूड और जंगल सफारी का करवाएंगे।

​पुलिस के जवान और 100 बाउंसर्स संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा

-100-

सुरक्षा व्यवस्था के लिए पांच दिसम्बर को 100 बाउंसर जयपुर से सवाई माधोपुर आएंगे। इनके लिए मीणा धर्मशाला बुक करवाई गई है। वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के प्रोग्राम 4 दिसम्बर से 12 दिसम्बर तक होंगे।

​हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी

आपको बता दें कि दोनों सेलेब्रिटी 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी।कटरीना और विक्की के परिवार और नजदीकी दोस्तों ने शादी की तैयारी शुरू भी कर दी है।

​12 दिसम्बर तक है होटल की बुकिंग

12-

इसके पहले 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी। जबकि होटल की बुकिंग 12 दिसम्बर तक की गई। शादी के प्रोग्राम के बाद दोनों अपने सभी स्पेशल गेस्ट को रिसेप्शन भी देने वाले हैं। 10 दिसम्बर को रिसेप्शन का प्रोग्राम प्रस्तावित है। इसकी तैयारियों में इवेंट कंपनी जुटी हुई।

Recent Articles

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here