अपने दोस्तों के साथ फ्री में घूमने का मौका दे रही हैं ये दो कंपनियां

अगर आप भी लगातार अपने दोस्तों के साथ वेकेशन (Free Vacation Chance ) के सपने देख रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. पहली बार, एयरबीएनबी (Airbnb) और इंडिगो (Indigo) तीन लोगों को भारत में कहीं भी फ्री में घूमने का मौका दे रही हैं. कंपनी “इंटरफ्रेंडशन” (InterFriendtion) के लिए ये ऑफर लेकर आई है. इसके लिए एयरबीएनबी और इंडिगो ने प्रतियोगिता भी रखी है.

जिसके माध्यम से ये तीन विजेताओं को चुनने वाली है. इसके तहत आप अपने दोस्तों के साथ छुट्टी में भारत में कहीं भी जा सकेंगे. वो भी मुफ्त. बता दे, विजेता को अपनी पसंद के घरेलू Airbnb स्टे को बुक करने के लिए प्रत्येक Airbnb क्रेडिट के USD 1000 मिलेंगे और इंडिगो इन विजेताओं और उनके साथी के लिए उस गंतव्य के लिए वापसी टिकट देगा.

अपनी बकेट डेस्टिनेशन पर जाने का मौका

अपनी यात्रा के दौरान, विजेता और उनके साथी इंडिगो के साथ अपनी बकेट लिस्ट डेस्टिनेशन पर जा सकेंगे. यात्रा परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और ऑफबीट डेस्टिनेशन और अनोखे स्टे में नई यादें बनाने का एक शानदार मौका है.

इंडिगो ने ये ऑफर जारी करते हुए कहा, “जीवन की भागदौड़ में, हम कभी-कभी दोस्ती को फिर से जीना चाहते हैं , एक ब्रेक लेना चाहते हैं और नई यादें बनाना चाहते हैं. इंडिगो ने हमेशा लोगों के बीच की दूरी को कम करके मानवीय संबंधों को बढ़ावा देने का काम किया है. हम Airbnb के साथ ऐसी पार्टनरशिप करके खुश हैं.”

कैसे कर सकेंगे अप्लाई?

बता दें, ये ऑफर 5 नवंबर से दिन में 11 बजे से शुरू हो गयी है. वहीं 12 नवंबर रात 11:59 बजे तक इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. अप्लाई करने के लिए airbnb.com/indigo पर जा सकते हैं. और वहां जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. इसके लिए प्रतिभागियों की उम्र 18 से अधिक होनी चाहिए, और 1 दिसंबर 2022 से 30 अप्रैल 2023 तक भारत में यात्रा करने के लिए उपलब्ध होना चाहिए. इसके साथ, शॉर्टलिस्ट किए गए विजेताओं से सीधे एयरबीएनबी और इंडिगो द्वारा 30 नवंबर, 2022 को संपर्क किया जाएगा.

Recent Articles

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here