Vikram Gokhale Video: अनुपम खेर ने शेयर किया एक्टर विक्रम गोखले का अनदेखा वीडियो- जिंदगी अधूरी है मेरे दोस्त

बॉलीवुड के सीनियर और मशहूर एक्टर विक्रम गोखले इस समय अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। विक्रम गोखले की स्थिति बेहद नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। विक्रम गोखले के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है। उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त भी दुआएं मांग रहे हैं। इसी बीच विक्रम गोखले का एक वीडियो भी चर्चा में है, जो उन्होंने कुछ दिन पहले अनुपम खेर को भेजा था और सभी लोगों से अपील भी की थी कि वो जो कविता सुना रहे हैं, उसे सभी ध्यान से सुनें क्योंकि यही एक वक्त है जबकि इसकी बहुत ज्यादा अहमियत है।

वीडियो में शेयर कर Anupam Kher ने लिखा है कि जो कविता Vikram Gokhale ने वीडियो में पढ़कर सुनाई है, वह अधूरी है। जब उन्होंने यही बात बताने के लिए विक्रम गोखले को फोन किया तो उन्होंने जवाब दिया कि जिंदगी ही अधूरी है मेरे दोस्त। अनुपम खेर, विक्रम गोखले के बेहद करीबी दोस्त रहे हैं और वह उनके लिए दुखी हैं। विक्रम गोखले और अनुपम खेर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Vikram Gokhale Wife: विक्रम गोखले की पत्नी वृषाली ने बताया कैसी है एक्टर की हालत, बोलीं- डॉक्टर कर रहे कोशिश
‘ना मैं यक्ष और ना मैं रक्ष’

शेयर किए गए वीडियो में विक्रम गोखले सभी लोगों से कविता को ध्यान लगाकर सुनने और उस पर गौर करने की अपील कर रहे हैं। कविता कुछ यूं है- ना मैं असुर हूं, ना मैं किन्नर हूं। ना मैं यक्ष, ना मैं रक्ष। ना मैं वानर, ना मैं मल्ल, ना मैं निषाद, ना मैं रीछ, ना मैं दानव, ना मैं अहीर, ना मैं जाट, ना मैं गुर्जर, ना मैं अंजना, ना मैं पटेल, ना मैं पाटिल, ना मैं पाटीदार…’

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले के निधन की खबर गलत, बेटी बोली- वो अभी वेंटिलेटर पर हैं, प्रार्थना करिए
पत्नी ने बताई कैसी है विक्रम गोखले की हालत

विक्रम गोखले की 23 नवंबर को खबर आई कि उनका निधन हो गया है, जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे थे। अजय देवगन से लेकर मधुर भंडारकर, जावेद जाफरी और खुद अनुपम खेर ने भी विक्रम गोखले को श्रद्धांजलि दी। लेकिन विक्रम गोखले की पत्नी वृषाली और बेटी ने एक्टर के निधन की खबरों को अफवाह बताया। पत्नी वृषाली ने कहा कि विक्रम गोखले 23 नवंबर को कोमा में चले गए थे और वह कुछ रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। उन्हें मल्टीपल ऑर्गन फेल्यिर हुआ था।

Recent Articles

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here