Kamal Haasan Hospitalized: साउथ के दिग्गज हीरो कमल हासन अस्पताल में भर्ती, चेन्नई में चल रहा एक्टर का इलाज

विक्रम’ फेम एक्टर कमल हासन को बुखार जैसे लक्षणों से पीड़ित होने के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 68 वर्षीय एक्टर का इलाज श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में डॉक्टरों की एक टीम कर रही है। अभी कुछ दिनों पहले ‘चाची 420’ स्टार अपने गुरु के. विश्वनाथ से मिलने के लिए हैदराबाद गए। उन्होंने इंटरनेट पर अपने मेंटर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। उनके तबीयत की खबरें आने के बाद से उनके फैंस में अफरातफरी मच गई है।

अस्पताल से लौटे घर
रिपोर्टों के अनुसार, कमल हासन (Kamal Haasan) को कल हल्का बुखार हुआ और उन्हें तुरंत इस अस्पताल में ले जाया गया। कुछ रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि एक्टर को अब छुट्टी दे दी गई है और वह ठीक हैं।

Samantha Ruth: आलिया को पीछे छोड़ सामंथा फिर बनीं नंबर-1 एक्‍ट्रेस, अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर निकली अफवाह
‘इंडियन 2’ में कमल हासन

अब, कमल हासन की फिल्मों के बारे में बात करते हुए, एक्टर फिलहाल निर्देशक एस शंकर की ‘इंडियन 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 1996 की ब्लॉकबस्टर ड्रामा इंडियन का सीक्वल है। फिल्म को शुरू में 2020 में सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया था। हालांकि, फिल्म के सेट पर एक दुर्भाग्यपूर्ण क्रेन दुर्घटना के कारण इसे आगे बढ़ाया गया, जिसके कारण कुछ सदस्यों की मौत हो गई। इसके बाद, COVID-19 महामारी के कारण फिल्म में फिर से देरी हुई। अब, इसकी शूटिंग पूरी ताकत के साथ फिर से शुरू कर दी गई है।

Samantha Ruth: हाथ में IV Drip लगी होने के बावजूद वर्कआउट करती नजर आईं सामंथा, जज्बा देख फैंस रह गए हैरान
कमल हासन की आनेवाली फिल्में
कमल हासन एक बार फिर ‘इंडियन 2’ में सेनापति के रूप में अपने कैरेक्टर के साथ काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर के साथ नजर आएंगे। म्यूजिशियन अनिरुद्ध फिल्म के लिए धुन बनाएंगे। इसके अलावा, कमल हासन ने अभी के लिए KH234 नाम की एक फिल्म के लिए मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म की घोषणा कमल हासन के 68वें जन्मदिन से पहले फैंस के लिए गिफ्ट के रूप में की गई थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो केएच 234 के 2023 के बीच तक फ्लोर पर जाने की संभावना है। फिल्म के 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Recent Articles

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here