IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले Junior NTR से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें Photos

टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम भारत पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद में बुधवार को खेला जायेगा. भारतीय टीम भी हैदराबाद पहुंच गयी है. टीम के कुछ खिलाड़ियों ने साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की. एक ट्विटर यूजर ने इसकी तस्वीर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इन खिलाड़ियों ने की मुलाकात

आरआरआर मूवी के स्टार जूनियर एनटीआर से मिलने वाले भारतीय क्रिकेटरों में युजवेंद्र चहल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर शामिल थे. पिछले साल रिकॉर्ड दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में जगह दी गयी है. श्रीलंका के खिलाफ टीम में उनका चयन नहीं होने से ट्विटर पर फैंस ने काफी गुस्सा दिखाया था.

ईशान किशन को मिला मौका

ईशान की जगह शुभमन गिल को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया गया था. गिल ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की. उन्होंने पहले मैच में 70 और दूसरे मैच में 21 रन बनाये. वहीं, तीसरे और आखिरी वनडे में गिल ने 116 रनों की शानदार पारी खेली. गिल का यह दूसरा वनडे इंटरनेशनल शतक था. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी गिल टीम में हैं और सलामी जोड़ी में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है.

किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा रिकॉर्ड दोहरा शतक

ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड दोहरा शतक बनाने वाले किशन को मध्यक्रम में बल्लेबाजी का मौका मिल सकता है. केएल राहुल की गैरमौजूदगी में किशन को विकेटकीपिंग का जिम्मा भी उठाना पड़ सकता है, क्योंकि केएस भरत को अभी इंतजार करना पड़ सकता है. दूसरी ओर, न्यूजीलैंड भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर लौटा है और उसका आत्मविश्वास भी चरम पर होगा. ऐसे में भारत को उसके खिलाफ गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा.

Leave a Comment