99 रुपये में देख पाएंगे Avatar 2 सहित कई सुपरहिट फिल्में, 'सिनेमा लवर्स डे' पर ऑफर, अभी बुक करें टिकट

Cinema Lovers Day: अगर आप फिल्में देखने के शौकीन है, लेकिन टिकट की बढ़ी हुई कीमतों के कारण सिनेमाघर नहीं जा पाते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हां 20 जनवरी को भारत में सिनेमा लवर्स डे मनाया जा रहा है, इस दिन दर्शक अवतार 2 सहित कई ब्लॉक बस्टर मूवीज महज 99 रुपये में देख पाएंगे. दर्शक किसी भी टाइम में जाकर अपनी फेवरेट फिल्म को इसी कीमत पर देख सकते हैं. हालांकि ये ऑफर सिर्फ 20 जनवरी के लिए ही है. सोशल मीडिया पर मल्टीप्लेक्स चेंस पीवीआर सिनेमाज, आइनॉक्स और सिनेपोलिस ने इसकी घोषणा कर दी है. ये ऑफर कुछ चुनिंदा शहरों में दिया जाएगा.

एक दिन के लिए ही ये ऑफर

आइनॉक्स ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”इस शुक्रवार, सिनेमा प्रेमी दिवस शैली में मनाएं! #INOX पर अपनी मूवी टिकट सिर्फ 99 रुपये में बुक करें. और दृश्यम 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन के जादू का अनुभव करें. बता दें कि आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु में टिकट का प्राइज 100 रुपये जीएसटी के साथ रखा गया है. वहीं तेलंगाना में दर्शकों को 112 रुपये देने होंगे. दर्शक इस ऑफर में कुत्ते, दृश्यम 2, वारिसु, वीरय्या, अवतार 2, द कश्मीर फाइल्स, भेड़िया, ऊंचाई जैसी फिल्में देख सकते हैं.

Movie Hall for avatar 2

नेशनल सिनेमा डे पर भी दर्शकों को मिला था ऑफर

आपको बता दें कि सिनेमा दर्शकों को लुभाने के लिए अक्सर ऐसे स्कीम लेकर आती है. बीते साल सितंबर में नेशनल सिनेमा डे पर टिकट का प्राइज 75 रुपये कर दिया गया था. ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना के बाद दर्शक आ नहीं रहे थे, जिसके बाद उन्हें थियेटर्स तक लाने के लिए ये ऑफर दिया गया था. उस समय हॉल में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली था. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने बताया था कि 65 लाख से अधिक लोगों ने हॉल आकर फिल्म देखी थी.

Leave a Comment