Amitabh Bachchan | फुटबॉल मैच में चीफ गेस्ट बन रियाद पहुंचे अमिताभ बच्चन, क्रिस्टियानो रोनाल्डोन और लियोनल मेस्सी से मिलकर कर हुए खुश

Photo – Instagram

मुंबई : सऊदी अरब (Saudi Arabia) की राजधानी रियाद (Riyadh) में फुटबॉल मैच (Football Match) का उद्घाटन करने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बतौर चीफ गेस्ट (Chief Guest) पहुंचे। जहां वो खिलाडियों क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एमबापे और नेमार से मिले और सभी से हाथ मिलाते हुए उनके साथ बातचीत भी की। बता दें कि यह मैच पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच हो रहा है। इस मैच में रियाद इलेवन की कप्तानी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने की जबकि पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से लियोनेल मेसी ने हिस्सा लिया।

अमिताभ बच्चन ने इस खास मुलाकात की तस्वीरों और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो टीम के खिलाडियों से बारी-बारी से मिलते हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस पल से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रियाद में एक शाम” क्या शाम है क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एमबापे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं और आपका वास्तव में खेल का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित अतिथि पीएसजी बनाम रियाद सीजन अविश्वसनीय !!!”

यह भी पढ़ें

अब उनके इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक्टर डीनो मोरिया ने वीडियो और तस्वीरों को लाइक करते हुए लिखा, “सर शानदार कितना खूबसूरत अनुभव है। उन्हें आपसे और फिर आपसे मिलना है।” एक यूजर ने लिखा, “वे बहुत भाग्यशाली हैं कि आपने सर को देखा!” वहीं दूसरे ने लिखा, “सर आप वास्तव में हमारे लिए एक प्रेरणा हैं।” तीसरे यूजर ने मस्ती करते हुए लिखा, “सर आप मेसी और रोनाल्डो से क्या कह रहे थे? हम जहां से खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है।”

एक्टर अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और डैनी डेन्जोंगपा भी अहम भूमिका में नजर आए थे। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ये फिल्म बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी रिलीज हुई थी।

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here