Pathan Controversy : शाहरुख खान कौन हैं ? जब असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने पूछा ये

Pathan Controversy : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान को शायद ही कोई हो जो नहीं जानता है. इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म पठान चर्चे में है. इससे जुड़ी हर जानकारी लोग जानना चाहते हैं. इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो चर्चा का केंद्र बन गयी है. दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को पूछा कि शाहरुख कौन हैं ?

शाहरुख कौन हैं?

मीडिया के सवाल पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता. मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये उस हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था जिसमें उन्होंने शहर के नारेंगी स्थित एक सिनेमा घर में शुक्रवार को हंगामा किया था. इस सिनेमाघर में अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को दिखाया जाना है. कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया.

कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि इस समस्या के संबंध में खान ने मुझसे बात नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं. यदि वे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा. यदि कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी. यहां चर्चा कर दें कि फिल्म ‘पठान’ को एक गाने ‘बेशर्म रंग…’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाये जाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विश्व हिंदू परिषद समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है.

जब मीडियाकर्मियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, तो शर्मा ने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी के बजाय असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए.

भाषा इनपुट के साथ

Leave a Comment