Athiya Shetty-KL Rahul की शादी पर बने मजेदार मीम्स, विराट कोहली-रोहित शर्मा का डांस देख नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दोनों की शादी हिंदू-रीति रिवाज के साथ हो रही है. पापा सुनील शेट्टी बेटी का कन्यादान करेंगे. जिसके बाद उनकी लाडली अपने पति के साथ विदा हो जाएगी. कपल खंडाला फार्महाउस में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट होगा, जिसमें 3000 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा.

कपल का रिसेप्शन होगा ग्रैंड

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिसेप्शन भी काफी ग्रैंड होगा. आज शादी के बंधन में बंधने के बाद, यह जोड़ा मुंबई में शादी ने ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे. इस पार्टी में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं, बल्कि राजनेताओं और कुछ टॉप बिजनेसमैन को भी इनवाइट किया गया है. अथिया और केएल राहुल की वेडिंग ड्रेस की बात की जाए, तो दोनों व्हाइट और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आएंगे. स्टार सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी की शुरुआत करेंगे.

क्रिकेटर्स के मीम्स

केएल राहुल की शादी में ईशान शर्मा जैसे कई क्रिकेटर्स पहुंचे हैं. हालांकि विराट कोहली, ऋषभ पंत, रोहित शर्मा नहीं पहुंच पाए हैं, लेकिन फैंस उन्हें काफी याद कर रहे हैं. यूजर्स ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें सभी टीम मेंबर्स डांस करते दिखाई दिए. वहीं ऋषभ पंत पट्टी बंधवाकर नाच रहे हैं. इन वीडियो को देखकर किसी की हंसी नहीं रुक रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”विराट भाई और हार्दिक पांड्या का डांस कमाल का है…चहल वेन्यू में पहुंचकर खान खा रहे हैं”.

हनीमून पर नहीं जाएंगे कपल

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का फैंस को इंतजार नहीं हो पा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रैंड रिसेप्शन के बाद कपल सीधे अपने-अपने काम में बिजी हो जाएंगे. दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे. जहां राहुल के अगले टूर्नामेंट में टीम इंडिया में शामिल होने की उम्मीद है, वहीं अथिया कथित तौर पर अपना नवीनतम वेंचर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

Leave a Comment