पिता सुनील शेट्टी के साथ खास बान्डिंग शेयर करती हैं अथिया, इन तस्वीरों के कैप्शन हैं सबूत

Suniel Shetty with daughter athiya shetty and ahan

सुनील शेट्टी ने हमेशा ही केयरिंग फादर होने का सबूत दिया है. वो अपने बच्चों के साथ भी खास बान्डिंग शेयर करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हैं और अपना प्यार बरसाते हैं.

Suniel Shetty with daughter athiya shetty

सुनील शेट्टी ने बेटी के साथ ये तस्वीर साल 2021 में शेयर की थी और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, जन्म से बेटी…..सबसे अच्छी दोस्त!!!!. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

Suniel Shetty with daughter athiya shetty

साल 2021 की ये तस्वीर खास है. इस शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा था, मुझे वह दिन याद है जब टिया मेरे पास आई और बोली कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं. हम उस समय अमेरिका में थे, उसकी आगे की पढ़ाई के लिए कुछ कॉलेजों सर्च कर रहे थे. उसने मान लिया था कि मैं उसके फैसले से बहुत खुश नहीं होऊंगा. लेकिन मेरे लिए सबसे जरूरी थी और रहेगी, उसकी खुशी. उस दिन, वह यह जानकर मुस्कुराई कि उसे मेरा आशीर्वाद मिला है! मुझे उस आत्मविश्वासी और शालीन लड़की पर बहुत गर्व है. उसने जो भी ऑप्शन चुने हैं, उन पर मुझे गर्व है. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है!

Suniel Shetty with daughter athiya shetty

अथिया शेट्टी ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 60वां जन्मदिन मुबारक हो, पापा! तुम वही हो जिसके लिए मैंने अपनी आत्मा को प्रकट किया, वह जो मेरे सभी विचारों को पढ़ता है. आपके लिए मेरे प्यार का इजहार करने के लिए कोई भी शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता. आपने हमें जीवन में सबसे अच्छी चीजें दी हैं – आपका समय, आपका प्यार और आपकी निरंतर देखभाल. बिना शर्त हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद.

Suniel Shetty with family

सुनील शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ लिखा था कि वो इस पल को मिस करते हैं. तस्वीर में वो अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं.

Suniel Shetty family

अथिया शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था ‘क्रेजी लड़की.’ सुनील शेट्टी अक्सर बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हैं और इसका कैप्शन हमेशा ही खास होता है.

Leave a Comment