Pathaan: एडवांस बुकिंग में 'पठान' ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड, लिस्ट में प्रभास की फिल्म बाहुबली है शामिल

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. किंग खान के अलावा इसमें जॉन अब्राहम भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. एसआरके की फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है. फिल्म विदेशों में बॉक्स ऑफिस पर पहले ही रिकॉर्ड बना चुकी है. इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा ने खुलासा किया, ”पठान किसी भी वाईआरएफ फिल्म के लिए विदेशी क्षेत्रों में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है.

प्रभास की बाहुबली के नाम बहुत बड़ा रिकॉर्ड

2017 में प्रभास की बाहुबली के लिए 6.5 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बिके थे. ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान की पठान इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, क्योंकि फिल्म ने अब तक 50.46 करोड़ के टिकट बेज दिया है

शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन की वॉर को पछाड़ा

वॉर जो कि यश राज फिल्म्स की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म है, उसने एडवांस बुकिंग में 4.10 लाख तक की टिकट बेची थी. पठान ने इसका रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने एडवांस बुकिंग में 3.46 लाख टिकट बेचे. ऐसे में पठान ने इस फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

स्विट्जरलैंड में शाहरुख खान की फिल्म को मिला बंपर रिस्पांस

स्विट्जरलैंड में फिल्म को बंपर रिस्पांस मिला है. एक थिएटर के सभी टिकट बिक चुके हैं. हालांकि यह फिल्म बांग्लादेश और पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. उत्तर में लगभग 25 से 26 सिंगल स्क्रीन थिएटर फिर से खुल गए हैं. शाहरुख खान के फैन आमिर मर्चेंट ने किंग खान की धमाकेदार वापसी के लिए गेयटी सिनेमा में 818 टिकट बांटे.

पठान साइबेरिया की जमी हुई लेक बैकाल में शूट होने वाली पहली फिल्म

पठान फिल्म का एक सीक्वेंस साइबेरिया में बैकाल झील में शूट किया गया है. खास बात यह है कि यह वहां शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म है. बता दें कि बैकाल दुनिया की सबसे गहरी और मीठे पानी की सबसे बड़ी झील के रूप में जानी जाती है. सिद्धार्थ आनंद ने कहा, फिल्म दर्शकों को ऐसे दृश्य दिखाएगा, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा.

Leave a Comment