Elon Musk | अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क पर आये बुरे दिन, नहीं चुका पा रहे Twitter के ऑफिस का किराया

File Photo

नई दिल्ली: हमेशा चर्चा में बने रहने वाले अरबपति उद्योगपति एलन मस्क को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, एलन मस्क मुश्किलों से घिरते जा रहे हैं। जी हां अब भी उनके लिए कानूनी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। बता दें कि  यह ताजी खबर ट्विटर के दफ्तरों के किराए से जुड़ी हुई है। जी हां अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क ने ट्विटर के कई दफ्तर का किराया नहीं चुकाया है। आइए जानते है पूरी खबर… 

ऐसे में अब किराया न देने पर दफ्तरों के मकान मालिकों ने अब कोर्ट का रुख कर लिया है। मिली खबर के मुताबिक, खर्चों में कटौती के प्रयास कर रहे अरबपति उद्योगपति एलन मस्क के लिए कानूनी मुश्किलें बढ़ गई हैं। सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर के मुख्यालय और ब्रिटेन के इसके कार्यालयों के बकाया किराये को लेकर कार्यालयों के मालिक अदालतों का रुख कर रहे हैं, ऐसे में यह देखना होगा की इस मामले को लेकर अदालत क्या करती है। 

यह भी पढ़ें

अदालती दस्तावेजों के मुताबिक ट्विटर के खिलाफ मुकदमों में आरोप लगाए गए हैं कि सोशल मीडिया कंपनी ने अपने मुख्य कार्यालय के किराए का भुगतान नहीं किया है। मध्य लंदन के परिसर के मालिक ने कहा कि बकाए किराये के मुद्दे पर वह कंपनी को अदालत में घसीट रहे हैं। पिछले वर्ष ट्विटर को खरीदने के लिए हुए 44 अरब डॉलर के सौदे के बाद से मस्क खर्चों में बड़े पैमाने पर कटौती कर रहे हैं। सैन फ्रांसिस्को स्थित कार्यालय का किराया नहीं चुकाने का मामला पहले ही अदालत में जा चुका है। 

इसके अलावा टेस्ला के निवेशकों द्वारा दर्ज एक अन्य मामले में पेशी के लिए मस्क को हाल के दिनों में कई बार अदालत जाना पड़ा है। सैन फ्रांसिस्को कार्यालय कंपनी श्री नाइन मार्केट स्क्वेयर एलएलसी की है। उसने कहा कि ट्विटर ने जनवरी का मासिक किराया एवं अतिरिक्त किराये के रूप में 34 लाख डॉलर नहीं चुकाया है। 

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here