Ian Healy | सफेद गेंद के प्रारूप में स्मिथ को बतौर सलामी बल्लेबाज नहीं चुनने पर हैरान हीली

सिडनी: आस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर इयान हीली (Ian Healy) ने सफेद गेंद के क्रिकेट में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को सलामी बल्लेबाज की भूमिका नहीं सौपने पर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को लताड़ा है। 33 वर्ष के स्मिथ ने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिये चार पारियों में 328 रन बनाये।

हीली  (Ian Healy) ने कहा कि बतौर सलामी बल्लेबाज स्मिथ की उपलब्धियों को अनदेखा कर पाना मुश्किल है।उन्होंने स्मिथ की तुलना डॉन ब्रेडमैन से करते हुए कहा कि उसे बल्लेबाजी करते देखना सुखद है। यह पूछने पर कि क्या वह टी20 में स्मिथ को सलामी बल्लेबाज की भूमिका में देखना चाहेंगे, उन्होंने कहा ,‘‘ बिल्कुल, क्यो नहीं।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा ,‘‘ डेविड वॉर्नर के साथ टी20 विश्व कप में किसने पारी की शुरूआत की। आरोन फिंच ने जो कप्तान था। वॉर्नर और फिंच दोनों ही पुराने फॉर्म में नहीं है। मुझे लगता है कि स्मिथ पारी की शुरूआत कर सकता है।”

हीली (Ian Healy) ने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में भी उससे पारी की शुरूआत कराई जा सकती है। उसे बल्लेबाजी करते देखना सुखद है और उसे आउट करने के लिये दूसरी टीमों को कितनी मेहनत करनी होती है। उसके और बाकियों के बीच काफी अंतर है। बिल्कुल ब्रेडमैन की तरह।” (एजेंसी)

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here