America News | अमेरिका में भारतीय की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बेटी घायल

न्यूयॉर्क: अमेरिका (America) के जॉर्जिया (Georgia) में तीन नकाबपोशों ने गोली मारकर भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक की हत्या (Murder) कर दी जबकि उनकी पत्नी और बेटी गोली लगने से घायल हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक सप्ताह के भीतर अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों के साथ इस तरह की यह दूसरी घटना है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 20 जनवरी को जॉर्जिया के हार्टले ब्रिज रोड के निकट थोरब्रेड लेन पर हुई। बिब काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में बताया कि पिनाल पटेल (52) और उनका परिवार अपने घर पहुंचे थे कि इसी दौरान तीन नकाबपोशों ने उन पर बंदूक तान दी।

यह भी पढ़ें

इसमें बताया गया है कि पटेल ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने परिवार पर गोलीबारी की। बयान में कहा गया है कि इस घटना में पिनाल, उनकी पत्नी रूपलबेन पटेल और बेटी भक्ति पटेल घायल हो गईं। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां पिनाल को मृत घोषित कर दिया गया।

बयान के अनुसार रूपलबेन और उनकी बेटी की हालत स्थिर बताई गई है। बयान में कहा गया है कि हमलावर वारदात के बाद फरार हो गये। गौरतलब है कि अमेरिका में भारतीयों पर हमले बढ़े हैं। रविवार को शिकागो में डकैती की एक घटना के दौरान गोली लगने से 23 वर्षीय एक भारतीय छात्र की मौत हो गई थी।(एजेंसी)

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here