Parineeti Chopra | परिणीति चोपड़ा ‘इंडिया यूके अचीवर्स’ अवॉर्ड से हुई सम्मानित, एक्ट्रेस ने नोट लिखकर जाहिर की खुशी

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की सारी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘कला, मनोरंजन और संस्कृति’ श्रेणी में प्रतिष्ठित इंडिया यूके अचीवर्स अवॉर्ड हासिल किया है। जिससे वो काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखकर अपनी इस खुशी को जाहिर की हैं।

उन्होंने नोट में लिखा, “इतना रोमांचक विकास! मैं इंडिया यूके अचीवर्स में कला, मनोरंजन और संस्कृति में आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं वापस वहीं आ गई हूं जहां से यह शुरू हुआ था! मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में अध्ययन करने के बाद, वापस आने में सक्षम होना, यह पुरस्कार प्राप्त करना और यूके की संसद में इसे मनाना एक अविश्वसनीय, विशेष अनुभव है। इस सम्मान के लिए मैं ब्रिटिश काउंसिल और निसाउ की आभारी हूं। मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाने का इंतजार नहीं कर सकती!”

यह भी पढ़ें

बता दें कि परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आई हैं। जो बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी नजर आएं। एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। 

Leave a Comment