Jacqueline Fernandez | कोर्ट ने दी जैकलीन फर्नांडिस को दुबई जाने की इजाजत, पालन करनी होगी ये शर्तें

Photo – Instagram

नई दिल्ली : ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलों में थोड़ी राहत मिली है। एक्ट्रेस ने दुबई जाने की परमिशन के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसपर कोर्ट ने एक्ट्रेस को दुबई जाने की इजाजत दे दी है। जैकलीन ने 27 जनवरी से 30 जनवरी तक पेप्सिको इंडिया सम्मेलन में शामिल होने के लिए दुबई जाने की परमिशन मांगी थी। जिसमें अब उन्हें दुबई जाने की मंजूरी मिल चुकी है।

हालांकि, जैकलीन की याचिका पर ED ने ऐतराज जताया था, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को कुछ शर्तों के आधार पर दुबई जाने की परमिशन दे दी है साथ ही कोर्ट ने उन्हें यह भी कहा कि वो दुबई यात्रा के दौरान जहां भी रहेंगी उसकी जानकारी वो देती रहेंगी। वहीं एक्ट्रेस के वकील ने कहा कि हम जानते है कि जांच महत्वपूर्ण मोड़ है, लेकिन जैकलीन ने हमेशा कोर्ट के नियम और शर्तों का पालन की हैं।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी जैकलीन फर्नांडीस को ईडी कई बार पूछताछ के लिए उन्हें अपने ऑफिस बुला चुकी है। मालूम हो कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में जैकलीन फर्नांडीस अपने परिवार से मिलने जाने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उन्होंने कोर्ट से अपनी याचिका को वापस ले ली थी। 

Leave a Comment