Alia Bhatt की इस कंपनी को खरीदने की तैयारी में Mukesh Ambani, जल्द हो सकता है ऐलान

- Advertisement -

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की रिटेल ब्रान्च रिलायंस रिटेल वेंचर्स और उसका हिस्सा रिलायंस ब्रांड्स, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के चाइल्ड वियर ब्रॉन्ड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) को खरीदने की तैयारी में है।

खबर है कि ये डील लगभग 300 करोड़ से 350 करोड़ रुपये में पूरी हो सकती है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की रिलायंस रिटेल तेजी से अपने कारोबार को देश में फैला रही है। इसी क्रम में वो एक और बड़ी डील करने के करीब है। अगर रिलायंस एड-ए-मम्मा का अधिग्रहण कर लेती है, तो उसके किड्स वियर पोर्टफोलियो को मजबूती मिलेगी।

जल्द ही डील फाइनल होने की उम्मीद

द इकोनॉमिक टाइम्स ने इस मामले से अवगत इंडस्ट्रीज के अधिकारियों के हवाले से कहा कि रिलायंस और एड-ए-मम्मा के बीच बातचीत अंतिम चरण में है और अगले 7-10 दिनों में समझौता होने की संभावना है। एड-ए-मम्मा की शुरुआत 2020 में की गई थी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक वर्ल्ड लेवल घरेलू ब्रांड की कमी को देखते हुए बच्चों के लिए किफायती दरों पर टिकाऊ कपड़ों के ऑप्शन रूप में इसकी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने फिर मचाया बाजार में तहलका, 999 रुपये में लॉन्च किया 4G फोन Jio Bharat V2

कब हुई थी शुरुआत?

ब्रांड अपने खुद के वेबस्टोर के अलावा फर्स्टक्राई, AJIO, Myntra, Amazon और Tata CLIQ जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्मों के जरिए बड़े पैमाने पर बिक्री कर रहा है। यह ब्रांड लाइफस्टाइल और शॉपर्स स्टॉप जैसी रिटेल शॉप के जरिए भी बिकता है। ब्रांड की शुरुआत 4 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों को ध्यान में रखकर की गई थी। इस साल की शुरुआत में, इसने लड़कियों के लिए ड्रेस, स्लीपसूट और बॉडीसूट समेत बच्चों के लिए कपड़ों की एक सीरीज भी लॉन्च की थी।

आलिया ने कही थी ये बात

अगले 2-3 वर्षों के लिए एड-ए-मम्मा की प्लानिंग को लेकर आलिया भट्ट ने पिछले साल अक्टूबर में पीटीआई से कहा था कि मैं बच्चों की कैटेगरी में और अधिक विस्तार करना चाहूंगी। मैं परिवार की देखभाल के एरिया में और उसके आसपास और अधिक सीरीज जोड़ना चाहूंगी।

फिलहाल रिलायंस ब्रांड्स ने लक्जरी, ब्रिज-टू-लक्जरी, हाई प्रीमियम और हाई स्ट्रीट लाइफस्टाइल सेगमेंट में कई प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय ब्रॉन्ड जैसे अरमानी एक्सचेंज, बरबेरी, बल्ली, बोट्टेगा वेनेटा, कैनाली, डीजल, ड्यून, हैमलीज, एम्पोरियो अरमानी के साथ साझेदारी की है।

रिटेल कारोबार का विस्तार कर रही रिलायंस

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने हाल ही में रिटेल सेक्टर में कारोबार विस्तार की अपनी मंशा जाहिर की थी। इस दिशा में उनकी कंपनी रिलायंस लगातार नई कंपनियों को खरीदकर अपने अपने ग्रुप में शामिल करती जा रही है। कुछ महीने पहले रिलायंस ने लोटस चॉकलेट कंपनी को खरीदकर अपने रिटेल सेगमेंट का और विस्तार किया था। अब वो किड्स वियर कैटेगरी में भी अपनी दखल मजबूत करने के लिए एड-ए-मम्मा को खरीदने के प्लान पर काम कर रही है।

- Advertisement -

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

https://www.capitolmedical.com.ph/wp-content/

https://www.mededuinfo.com/themes/

https://pai-pps.iaingorontalo.ac.id/wp-content/

https://sbus.org.br/wp-content/

http://www.medytox.com/-/demo-slot/

https://pai-pps.iaingorontalo.ac.id/wp-content/themes/slot-demo/

https://rtp-slot-online-dan-volatilitas.powerappsportals.com/

https://live-sdy.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://spadegaming.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://bo-judi-togel.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://slot-seabank.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://slot-pulsa.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://bonus-new-member.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://sweet-bonanza.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://pgsoft.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://slot-ovo.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://bocoran-admin-slot.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://trik-slot-gacor.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://starlight-princess.simpel.pn-tenggarong.go.id/

https://mahjong-ways-1-dan-2.powerappsportals.com/