पुणे कारखाने में दिशानिर्देशों का अनुपालन कर रहे है : टाटा मोटर्स

0
199
Source : Google

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल (वेबवार्ता)। टाटा मोटर्स ने कहा है कि वह पुणे के अपने विनिर्माण कारखाने का परिचालन महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के अनुरूप कर्मचारियों की सीमित संख्या के साथ कर रही है।महाराष्ट्र में कोविड-19 संक्रमण के मामले इस समय काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। टाटा मोटर्स के पुणे संयंत्र में नेक्सन, हैरियर, अल्ट्रॉज और सफारी जैसे मॉडलों का विनिर्माण होता है।

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को बयान में कहा, ‘‘कंपनी अपने पुणे कारखाने का परिचालन महाराष्ट्र सरकार के ‘ब्रेक द चेन’ दिशानिर्देशों के कड़ाई से अनुपालन के तहत कर रही है। सुरक्षा प्रोटोकॉल, दूरी के नियमों और साफ-सफाई के मानकों के साथ कारखाने में सीमित संख्या में कर्मचारियों को बुलाया जारहा है।’’ कंपनी ने कहा कि वह सुरक्षा और अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रख रही है। टाटा मोटर्स ने कहा कि संयंत्र के गेट पर ही कर्मचारियों की जांच, स्क्रीनिंग की जा रही है।

यदि किसी में संक्रमण के संकेत मिलते हैं तो उसे पृथकवास के लिए पूरा समर्थन दिया जाता है। कंपनी ने कहा कि चिकित्सा टीमों ने स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मिलकर कारखाने में 45 साल और उसके अधिक उम्र के कर्मचारियों के टीकाकरण के लिए अभियान शुरू किया है। इससे पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बृहस्पतिवार को कहा था कि वह महाराष्ट्र में अपने विभिन्न कारखानों में सीमित कर्मचारियों के साथ परिचालन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here