HP ने पॉप-अप कैमरा के साथ पेश किया दुनिया का पहला AIO PC

0
89
HP EliteOne 800 G8 AIO

Webvarta News Desk: कोरोना महामारी (Corona) के दौरान जहां एक और ज्यादातर शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे में लोग वर्क फ्रोम होम को प्रथामिकता दे रहे हैं. इसी के चलते लैपटॉप-डेस्कटॉप की बिक्री में आफी तेजी आई है. इस बढ़ती हुई मांग को देखते हुए एचपी ने नया HP EliteOne 800 G8 All-in-One (AIO) PC लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया का पहला कमर्शियल AIO PC है और यह AI बेस्ड नॉइस रिडक्शन के साथ आता है।

कंपनी ने इसे उन लोगों के लिए डिजाइन किया है, जो हाइब्रिड वर्क एनवायरनमेंट में काम करते हैं। पीसी इंटीग्रेटेड पॉप-अप कैमरा के साथ 11th generation Intel Core processor से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह पहला HP PC है, जो 350 मिलियन से ज्यादा वॉइस और नॉइस को फिल्टर करने की क्षमता रखता है और दुनिया का पहला पीसी है, जो डेटा सुरक्षित रखने में मदद करता है।

HP EliteOne 800 G8 AIO कीमत और उपलब्धता
फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उपब्धता को लेकर कुछ डिटेल्स जरूर दी है। कंपनी ने बताया कि अगले महीने से चुनिंदा देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

HP EliteOne 800 G8 AIO के स्पेसिफिकेशन

HP EliteOne 800 G8 AIO हाल ही में लॉन्च किए गए M1 iMac मॉडल जैसा दिखता है। यह 23.8-इंच या 27-इंच के डिस्प्ले ऑप्शन के साथ एक इंटीग्रेटेड पॉप-अप कैमरा के साथ उपलब्ध होगा।
पीसी 11th इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 64GB तक DDR4 रैम और 6TB SSD स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।
पीसी में यूजर्स को ऑप्शन डुअल-फेसिंग 5 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा, जो यूजर का मूवमेंट ट्रैक करने के लिए इंटेलिजेंट फेस-ट्रैकिंग के साथ आता है।
वीडियो कॉलिंग के दौरान बेहतर क्वालिटी मिले इसके लिए इसमें ऑटो सीन डिटेक्शन का फीचर भी मिलता है।
HP EliteOne 800 G8 AIO में नीचे की तरफ ओल्फसेन-ट्यून स्पीकर हैं। इसके अलावा पीसी में एआई- बेस्ड नॉइस रिडक्शन फिल्टर मिलता है, जो ना केवल आउटबाउंड साउंड बल्कि इनबाउंड साउंड भी फिलटर करता है।
जैसा कि हम बता चुके हैं, एचपी का दावा है कि यह कंपनी का पहला पीसी है जो 350 मिलियन से अधिक प्रकार की आवाज़ों और शोरों को फ़िल्टर कर सकता है।
इसके लिए, HP EliteOne 800 G8 AIO HP डायनेमिक वॉयस लेवलिंग तकनीक का उपयोग करता है जो यूजर के माइक्रोफोन के पास या दूर ऑटोमैटिक वॉइस को एडजस्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here