शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ डुअल रियर कैमरे वाला Moto E6i स्मार्टफोन, जानें कीमत

0
99
Webvarta Desk: Moto E6i Price, Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो ई6आई स्मार्टफोन (Moto E6i Smartphone) को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android Go पर काम करता है, इसके अलाव फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं।

आइए आपको मोटो ई6आई (Moto E6i Smartphone) के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Moto E6i Specifications

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर

इस Motorola Smartphone में 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले है और फोन के फ्रंट में नॉच की भी झलक देखने को मिलेगी। बता दें कि मोटोरोला फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है।

रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में यूनिसॉक टाइगर SC9863A चिपसेट के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है।

कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलेगा।

कनेक्टिविटी

सिक्योरिटी के लिए Moto E6i स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 4.2 और डुअल-सिम सपोर्ट मिलेगा।

बैटरी क्षमता

फोन में जान फूंकने के लिए 3000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है और यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरि 10 वॉट तक चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Moto E6i Price

Motorola ब्रांड के इस स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को BRL 1,099 ( लगभग 14,900 रुपये) में लॉन्च किया गया है। फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ग्रे और पिंक। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन ब्राजील में उतारा गया है और इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को अन्य मार्केट में कब तक उतारा जाएगा इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here