लॉन्च से पहले Poco X3 Pro के स्पेसिफिकेशन व कीमत लीक, मिल सकते हैं कई दमदार फीचर्स

0
108
Webvarta Desk: हैंडसेट निर्माता कंपनी Poco के दो नए स्मार्टफोन्स Poco X3 Pro और Poco F3 के इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। दोनों ही स्मार्टफोन्स पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किए जा चुके हैं।

टिप्स्टर के मुताबिक, आगामी पोको एफ3 (Poco F3) स्मार्टफोन मलेशिया में SIRIM सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले पोको एक्स3 प्रो (Poco X3 Pro) स्मार्टफोन की कीमत, रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट की जानकारी भी लीक हो गई है।

Poco X3 Pro Price

टिप्स्टर Sudhansu Ambhore ने ट्वीट कर इस आगामी स्मार्टफोन की संभावित कीमत के बारे में जानकारी दी है। इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है और इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 250 (लगभग 21,600 रुपये) और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 300 (लगभग 26,000 रुपये) हो सकती है।

टिप्स्टर ने 91Mobiles के साथ मिलकर इस बात की जानकारी दी है कि फोन के दो वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, एक 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज के साथ। टिप्स्टर ने यह भी बताया है कि पोको एक्स3 प्रो स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएंट हो सकते हैं, ब्लैक, ब्लू और ब्रॉन्ज। पोको एक्स3 प्रो के साथ पोको एफ3 स्मार्टफोन के भी लॉन्च को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

Poco X3 Pro specifications

कंपनी की तरफ से इन दोनों ही स्मार्टफोन्स के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। पोको एक्स3 प्रो के लीक हुए स्पेसिफिकेशन इस बात का संकेत देते हैं कि इस आगामी Poco Mobile फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर और फोन में जान फूंकने के लिए 5200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

फोन फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। जैसा कि हमने आपको बताया फोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है और इन साइट्स से लीक हुए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, फोन डुअल-बैंड वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 5जी नहीं बल्कि 4जी एलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट होगा।

Poco F3 specifications

इस पोको स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच फुलृ-एचडी+ डिस्प्ले हो सकती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर और 4520 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here