Realme 8 Series में 65 Watt की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh बैटरी, जल्द हो सकता है लॉन्च

0
257
Webvarta Desk: Realme 8 Pro Launch Soon: रियलमी भारत में अपनी नई सीरीज Realme 8 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है।

इसी बीच इस अपकमिंग सीरीज (Realme 8 Series) के प्रीमियम डिवाइस Realme 8 Pro को सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन में 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के आ सकता है फोन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन (Realme 8 Pro) में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है।

फोन (Realme 8 Pro) में कम से कम 6जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें को इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आएगा।

फटॉग्रफी के रियलमी 8 प्रो में आपको एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक दो मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, रियलमी 8 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 20 हजार रुपये की रेंज में आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here