Ayush Sharma | एक्टर आयुष शर्मा ‘राइजिंग सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो’ अवॉर्ड से हुए सम्मानित, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Photo – Instagram

मुंबई : स्टारडस्ट अवॉर्ड्स (Stardust Awards) की 50वीं एनिवर्सरी (Anniversary) के मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारें मौजूद रहे। इस इवेंट में बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी शामिल हुए थे। जिन्हें इस इवेंट में ‘राइजिंग सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। एक्टर ने अपने इस सम्मान को अपने प्रशंसकों के साथ भी शेयर किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो अपने हाथ में ‘राइजिंग सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो’ अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इस सम्मान के लिए खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “वाह, मुझे याद है कि कुछ साल पहले मैं हिमाचल में एक बच्चा था। जो हर महीने स्टारडस्ट पत्रिका खरीदता था क्योंकि यह बॉलीवुड में हमारा प्रवेश द्वार था। मैं इस प्रतिष्ठित पत्रिका के कवर पर कौन सा अभिनेता होने वाला है यह देखने के लिए इंतजार करता था। मैं स्टारडस्ट के 50 साल पूरे होने पर मौजूद था, यह काफी खास था लेकिन “राइजिंग सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो” से सम्मानित होने से रात मेरे लिए और भी खास हो गई।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने आगे लिखा, “हालांकि, मैं इसके लायक नहीं हूं और यह मेरे लिए बहुत जल्दी है। मैं स्टारडस्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे जैसे युवा अभिनेता को इस खिताब को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। मेरे लिए यह पुरस्कार एक गोल पोस्ट है जिसके लिए मैं हर रोज प्रयास करूंगा। इस सम्मान के लिए स्टारडस्ट का बहुत-बहुत धन्यवाद।” उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि एक्टर आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘AS04’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी इस  फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment