Mimi Chakraborty | अमीरात एयरलाइंस पर भड़की एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती, फ्लाइट के खाने में बाल मिलने पर की शिकायत

Photo – Mimi Chakraborty Social Media

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद (MP) मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) का हाल ही में अमीरात एयरलाइंस पर गुस्सा फूटा है। एक्ट्रेस के सफर करने के दौरान फ्लाइट के खाने में बाल निकला है। जिसपर एक्ट्रेस भड़क गई और उन्होंने अमीरात एयरलाइंस के ऑफिसर को मेल भेजकर इसकी शिकायत की। हालांकि, उन्हें उनके इस मेल का अमीरात एयरलाइंस की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। जिसपर एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी शेयर की हैं। मिमी चक्रवर्ती ने अपने ट्विटर हैंडल से खाने की प्लेट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें खाने में बाल साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

उन्होंने फोटो शेयर कर ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रिय अमीरात मेरा मानना है कि आप देखभाल करने के लिए बड़े हो गए हैं, लेकिन आपके साथ यात्रा करने वाले लोग हैं। मेरा मानना है कि खाने में बाल मिलना कोई अच्छी बात नहीं है। मैंने आपकी टीम को मेल किया है, लेकिन आपने जवाब देना या माफी मांगना भी जरूरी नहीं समझा। बाल मेरी रोटी में निकला था। जिसे मैं खा रही थी। अगर आप परवाह करते हैं तो आप मेरे मेल को सभी डिटेल्स के साथ देख सकते हैं।”

यह भी पढ़ें

बता दें कि अमीरात एयरलाइंस दुबई की इंटरनेशनल एयरलाइन है जिसके टिकटें काफी महंगी होती है। मिमी चक्रवर्ती एक्टिंग करियर के दौरान 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ी और निर्वाचित हुईं। उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार अनुपम हाजरा को 2,95,239 मतों से हराकर जीत हासिल की। 

Leave a Comment