Akshay Kumar Controversy | अक्षय कुमार ने जूता पहन भारत के नक्शे पर रखा पैर, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर लगाई क्लास, कहा- कुछ तो शर्म कर लो कनाडाई कुमार

Pic : Social Media

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, इसके पीछे का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वीडियो है। जिसमें वो भारत के नक्शे पर चलते हुए नजर आ रहे है। वीडियो देख यूजर्स भड़क गए हैं। जहां कई लोग उन्हें देशद्रोही बताने लगे तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को नक्शे (Globe)की इज्जत करने तक की सलाह दे डाली। तो चलिए आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में। 

क्यों हुए अक्षय कुमार ट्रोल?

दरअसल, आज से 2 दिन पहले यानी 5 फरवरी को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को एयरलाइन को प्रमोट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा था कि नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध देसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लो, हम मार्च में आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

ग्लोब पर चलते हुए आए नजर 

आपको बता दें कि इस वीडियो में अभिनेता अक्षय कुमार ग्लोब पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर के साथ-साथ कई एक्ट्रेस भी ग्लोब पर चलती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें मौनी रॉय (Mouni Roy), नोरा फतेही (Nora Fatehi), दिशा पटानी (Disha Patani), सोनम बाजवा भी हैं। जिसके बाद से ही एक्टर को ग्लोब पर चलने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

एक यूजर ने लिखा कि कैनेडियन अभिनेता अक्षय कुमार भारत के नक्शे पर जूता दिये है… इससे साबित होता है इन्हे बस अपने देश कनाडा की चिंता है और माल छापना हिंदूस्तान से है! हम सनातनी इसका बहिष्कार करते है! 

तो वहीं दूसरे यूजर ने अभिनेता के वीडियो पर लिखा, ‘ये क्या है शर्म कर लो इंडिया को भी नहीं छोड़ा कैनेडियन कुमार’

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि अक्षय कुमार कनाडा का नागरिक हैं। क्या उन्हे सच में भारत के नक्शे पर रौंदना पड़ता है? यह कैसे स्वीकार्य है? मुझे बताया गया था कि कनाडाई अच्छे लोग हैं। तो ये ऐसे क्यों हैं।

Leave a Comment