Viral Body Bag | अजीबोगरीब फैशन, इंसान को बनाया हैंडबैग! नजारा देख लोगों के उड़े होश

(Image-Social media)

नई दिल्ली: फैशन की दुनिया में आज कल कई तरह का नयापन देखने को मिल रहा है। फैशन केवल एक आकर्षण का केंद्र नहीं बल्कि यह नई-नई और अनोखी संकल्पनाएं होती है, जिन्हे मॉडल द्वारा लोगों के सामने प्रदर्शित किया जाता है। वैसे तो अजीबोगरीब चौंकाने वाले फैशन के बारे में अब तक आपने तो बहुत सूना होगा या फिर देखा होगा, लेकिन आज हम जिस फैशन के बारे में बात कर रहे है। उसे देख पहले तो आप डर जाएंगे फिर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। आइए जानते है ऐसा क्या है… 

मॉडल का डरावना बैग देख उड़े होश 

दरअसल हम जिस फैशन की बात कर रहे है, वह हॉलीवुड के एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स (Model Julia Fox) ने किया है, जो इन दिनों न्यूयॉर्क फैशन वीक 2023 (New York Fashion Week 2023) में सहभागी हुई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर न केवल छाई है बल्कि लोगों में खौफ भी पैदा कर रही है। आपको बता दें कि इस न्यूयॉर्क फैशन वीक 2023 में हॉलीवुड के एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स को एक के बाद एक अनोखे अवतार में देखा जा रहा है, लेकिन हुआ यह कि इंसानों जैसे इस उनके बैग को लोग डर रहे है। 

सुर्खियों में है बॉडी बैग 

जैसा कि हमने आपको बताया न्यूयॉर्क फैशन वीक 2023 के क्लोजिंग में हॉलीवुड के एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स एक ‘बॉडी बैग’ लेकर पहुंची जिसकी वजह से उसने पहले लोगों को डराया और फिर अपनी और ध्यान आकर्षित किया है। इतना ही नहीं बल्कि अब यह पूरी दुनिया के लिए चर्चा का विषय बन गया है। 

चर्चा में हूबहू इंसानों जैसी बैग 

इस न्यूयॉर्क फैशन वीक 2023 के क्लोजिंग में होश उड़ा  देने वाली बात यह है कि मॉडल जूलिया फॉक्स जी ‘बॉडी बैग’ लेकर पहुंची थी वह असली इंसान जैसे दीखता था, जिसके वजह से वहां मौजूद लोग भी डर  गए। तस्वीरों में आपक देख सकते है कि 6 फिट के इस ‘बॉडी बैग’ का आकार हूबहू इंसानों की तरह ही दिख रहा है। 

ऐसी बनाई इंसानों वाली बैग 

बता दें की जिस बैग को देख कर लोग काफी दर रहे है उसे लेदर का ऑउटफिट पहनाया गया था और बात करें बालों की तो उसे ब्लॉन्ड यानी भूरे रंग के थे। जो दिखने में काफी डरावने लग रहे है। आपको बता दें कि इस अजीबोगरीब डेढ़ किलो के ‘बॉडी बैग’ को लेकर मॉडल जूलिया न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमटी नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें

‘बॉडी बैग’ को देख डर गए लोग 

दरअसल इस अजीबोगरीब और बेहद डरावने वाले बॉडी बैग यानी पर्स को को डिज़ाइनर Mikhael Kale ने बनाया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि  ये उनके स्प्रिंग समर 2023 सर्फ क्लप्चर कलेक्शन का हिस्सा है। मॉडल जुलिया के इस ‘बॉडी बैग’ को देख शोशल मीडिया यूजर्स का दिल दहल उठा और वे घबरा गए, नजारा देख मानों उन्हें लगा की मॉडल एक असली इंसान को लटकाएं घूम रही है। 

यूजर्स ने मॉडल से किये सवाल 

ऐसे में अब इस अजीब फैशन को देख यूजर्स का कहना है कि फैशन के नाम पर इस तरह का कुछ अजीब करना बेहद गलत है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी पूछा है कि मॉडल जूलिया इस तरह की अजीबोगरीब हरकतें क्यों कर रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने आलोचना करते हुए कहा कि मॉडल को इलाज करने की जरूरत है। 

इसके पहले भी मॉडल ने किया कुछ ऐसा… 

गौरतलब हो की इससे पहले मॉडल जूलिया को लेदर के ऑउटफिट में देखा गया था जिसमें घोड़े की पूंछ लगाई गए थी जिसे देख हर कोई चौंक गया था। यही नहीं बल्कि इस ड्रेस में उन्हें देख लोगों ने उनका बहुत मजाक भी उड़ाया था। 

Leave a Comment