Bheed Trailer Out | ‘भीड़’ का ब्लैक एंड व्हाइट ट्रेलर हुआ रिलीज, कोरोना महामारी के दौरान पूरे देश में लगे लॉकडाउन पर आधारित है फिल्म

Photo – Trailer Screen Grab

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की स्टारर फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में 2020 में भारत में लगे लॉकडाउन और उससे पैदा हुई परिस्थितियां देखने को मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया था ताकि कोरोना संक्रमण की चेन ब्रेक हो जाए।

इस ट्रेलर को देखकर लॉकडाउन के दौरान पैदा हुई परिस्थितियां एक बार फिर तरोताजा हो गई। फिल्म का ट्रेलर ब्लैक एंड व्हाइट है। 2 मिनट 39 सेकंड का ये फिल्म का ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा पंकज कपूर, दीया मिर्जा, आशुतोष राणा, कृतिका कामरा, विरेंद्र सक्सेना और आदित्य श्रीवास्तव भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

https://www.youtube.com/watch?v=H9auXrVEQSMफिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि भारत में पहले लॉकडाउन का ऐलान 24 मार्च को हुआ था और 25 मार्च, 2020 से पूरे देश में 21 दिनों का सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा था। लॉकडाउन के ऐलान के तीन साल बाद फिल्म ‘भीड़’ रिलीज होने जा रही है।  

Leave a Comment