Akshay Kumar | फिजियोथेरेपी के बावजूद अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ खेला वॉलीबॉल, वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी लीड रोल में नजर आएंगे। अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग से फ्री होने के बाद टाइगर श्रॉफ, फिल्म के स्टार कास्ट और क्रू के साथ वॉलीबॉल (Volleyball) खेलते हैं। जिसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ उछल-उछलकर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है। अक्षय कुमार ने अपने नोट में लिखा, “डियर टाइगर, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो पत्र लिखता है। वास्तव में मैं उनमें से हूं जो बिल्कुल नहीं लिखता। लेकिन आज मुझे एक खास बात कहने के लिए ऐसा करने का मन हुआ। 32 साल पहले की बात है जब मैंने अपने करियर की शुरुआत एक एक्शन फिल्म से की थी। इन दशकों में, मुझे लगा कि मैंने यह सब किया है। लेकिन हमारी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को फिल्माने के सिर्फ 15 दिनों में, मैं पहले से ही परीक्षण महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें

दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से। दर्द, चोट, हड्डी टूटना, ये मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन अली अब्बास जफर, उनकी टीम और आपने जिस तरह सिर्फ दो हफ्तों में मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उस तरह कभी भी किसी चीज ने मुझे बाहर नहीं निकाला है। भाई रोज फिजियोथेरेपी चल रही है। और मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं। क्योंकि जीवन का जादू हमेशा कम्फर्ट जोन के बाहर होता है। जब हम धक्का देते हैं तो नए दरवाजे खुल जाते हैं। जब हम धक्का देते हैं तो पहाड़ हिलते हैं। हम इस दुनिया में एक धक्का देकर आते हैं। धक्का देने से जीवन होता है। मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मजा आ रहा है, खासकर जब यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो जो उस वर्ष में पैदा हुआ हो जिसमें मैंने काम करना शुरू किया था।”

उन्होंने आगे लिखा, “तेरे साथ ये शूट करके बादिया फील आ रही है, टाइगर। हम कमाल के स्टंट कर रहे हैं, हम फिटनेस की बात करते हैं, हम वर्कआउट करते हैं और फिर हम वॉलीबॉल खेलते हैं जब तक हम दुर्घटनाग्रस्त नहीं हो जाते। मैं कायाकल्प महसूस करता हूं, मैं अंदर से युवा महसूस करता हूं और फिटनेस का यह उछाल मुझे एहसास करा रहा है कि मेरे जन्म प्रमाण पत्र पर 55 साल की उम्र है। इसलिए, मुझे प्रेरित करने, मुझे चुनौती देने और अपने क्षेत्र में आनंदित महसूस कराने के लिए धन्यवाद टाइगर श्रॉफ।

आपको और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की पूरी टीम को मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद है। चीयर्स, अक्षय।” उनके इस वीडियो को लाइक कर अली अब्बास जफर ने लिखा, “आप OG एक्शन हीरो हैं और यह सिर्फ 15 दिन है सर अभी तो बहुत बाकी है सर।” अक्षय कुमार के इस वीडियो को उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Comment