Dhak Dhak Trailer में बाइकर नानी बन रत्ना पाठक शाह ने दिखाया जलवा, 4 बाइकर महिलाओं की एडवेंचर ट्रिप से होगा धमाका

Mumbai: तापसी पन्नू की पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘धक धक’ का ट्रेलर (Dhak Dhak Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म ‘धक धक’ चार महिलाओं के एक ग्रुप पर बेस्ड है, जो एक-दूसरे से काफी अलग हैं।

‘धक धक’ के ट्रेलर (Dhak Dhak Trailer) में देखने को मिलता है कि दुनिया की सबसे ऊंची पहड़ी की सड़क पर वह चारों महिला मोटर बाइक से घूमती नजर आती हैं। इस ट्रेलर में आपको फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी का दमदार लुक देखने को मिलने वाला है। भारतीय सिनेमा में इसे पहले अपने कभी चार महिलाओं की एडवेंचर ट्रिप की कहानी  नहीं देखी होगी।

Dhak Dhak Trailer का धमाका

‘धक धक’ का ट्रेलर में सबसे पहले चारों के बार में पता चलता है कि वो कौन है और क्या करती हैं? फिल्म में रत्ना पाठक शाह बाइकर नानी की भूमिका में हैं जो अपने अंदाज में सबकी बोलती बंद कर देती हैं। फातिमा सना शेख जो ट्रैवल ब्लॉगर स्काई का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में आगे देखने को मिलता है कि दोनों की बाइक खरब हो जाती है, जहां उन्हें दीया मिर्जा एक जुगाड़ू मैकेनिक मिलती है फिर संजना सांघी से मिलते हैं जो पहली बार अकेले घर से बाहर निकली है।

धक धक के बारे में 
दीया ने ट्रेलर (Dhak Dhak Trailer) को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार हमारा इंतजार खत्म हुआ! मैं आपको बता नहीं सकती की मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ये कहानी 4 बाइकर महिलाओं की एडवेंचर ट्रिप की कहानी है। #धकधक 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ ‘धक धक’ तापसी, प्रांजल खंडड़िया और आयुष माहेश्वरी मिल कर बना रहे हैं। फिल्म पारिजात जोशी और तरुण दुडेजा ने लिखा है और तरुण दुडेजा फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

धक धक की स्टार कास्ट 
प्रोड्यूसर प्रांजल खंडड़िया की ‘धक धक’ चार मजबूत किरदारों और शानदार जगहों की एक यादगार कहानी है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, मनाली, लेह और लद्दाख में की गई है। बता दें कि तापसी ने पहली बार फिल्म ‘ब्लर’ के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा था और ‘धक धक’ की प्रोड्यूर के तौर पर ये उनकी दूसरी फिल्म है।

यहां देखें ट्रेलर :

Leave a Comment