Kantara 2 | ‘कांतारा 2’ को लेकर डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की बड़ी घोषणा, फिल्म की कहानी को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: कुछ ऐसी फिल्में होती है, जो दर्शकों के मन में अपनी जगह हमेशा के लिए बना देती है उन्ही में से एक कांतारा है। जैसा कि हम सब जानते है, फिल्म कांतारा पिछले साल काफी हिट हुई थी। इस फिल्म ने पुरे देश में सनसनी मचा दी। ऐसे में अब हम आपके लिए आज बड़ी खबर लेकर आये है, फिल्म ‘कांतारा’ से दुनियाभर में सनसनी मचाने वाले अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी अब इस फिल्म का प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं, आइए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी… 

हाल ही में आई बड़ी जानकारी के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल से जुड़ा एक एक्सक्लूसिव अपडेट शेयर किया है, जिसने फैन्स की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है। महज 16 करोड़ के बजट में बनी ‘कांतारा’ एक देवता की पौराणिक कहानी थी, जो पहले केवल कन्नड़ में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म की भारी प्रतिक्रिया और मांग के कारण, इसे पूरे भारत में रिलीज़ किया गया और फिर सबने देखा कि ‘कंतारा’ ने क्या किया। जिसे बाद लोग इस फिल्म की तारिफ़ करने से नहीं थके। 

बता दें कि 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 400-450 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था। तभी से प्रशंसक कांतरा के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सब यह जानने के लिए उत्सुक थे कि अगले भाग में कहानी क्या होगी। लेकिन ऋषभ शेट्टी ने कहा है कि वो इस फिल्म का अगला नहीं बल्कि पहला पार्ट लेकर आएंगे। यानी ‘कांतारा 2’ में दिखाई गई कहानी के पीछे की कहानी पहले पार्ट में दिखाई जाएगी। 

यह भी पढ़ें

खबर है कि ‘कांतारा’ ने सिनेमाघरों में रिलीज हुए 100 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म अभी भी कई जगहों पर सिनेमाघरों में दिख रही है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेकर्स ने हाल ही में एक सक्सेस पार्टी रखी थी। इस बीच ऋषभ ने कहा कि उन्होंने ‘कांतारा’ के प्रीक्वल की कहानी लिखनी शुरू कर दी है। ऋषभ ने कहा कि यह ‘कांतारा 2’ है लेकिन इसमें प्रीक्वल कहानी होगी।

 

आपको बता दें कि अब जिसके बारे में आप बेसब्री से इंतजार कर रहे है वह प्रीक्वल 2024 में रिलीज होगी। ऋषभ ने खुलासा किया है कि उन्हें प्रीक्वल का विचार कैसे और कब आया। उन्होंने कहा, “‘कांतारा 2′ की शूटिंग के दौरान मेरे दिमाग में प्रीक्वल बनाने का विचार आया। फिलहाल फिल्म पर रिसर्च की जा रही है और इस बारे में कुछ भी कहना गलत होगा।’ 

Leave a Comment