Pathaan | संसद में भी ‘पठान’ की चर्चा, पीएम मोदी बोले- श्रीनगर में दशकों बाद थिएटर हाउसफुल

Photo – Twitter

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। तब से फिल्म चर्चाओं में है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

25 जनवरी को थिएटरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ का 15वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार रहा। फिल्म ने 15वें दिन शुरूआती आंकड़ों के मुताबिक 7.05 करोड़ रुपये का बॉक्स कलेक्शन की है। बता दें कि कई सालों बाद श्रीनगर में फिल्म दिखाई गई है। जिसके शोज हाउसफुल हुए हैं। जिसका जिक्र संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने अपनी बातों में खुशी जताते हुए कहा कि श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थिएटर हाउसफुल चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जिसके बाद लोगों ने उनके इस स्पीच को फिल्म ‘पठान’ से जोड़कर देखा है। पीएम मोदी के इस स्पीच का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख और सुनकर शाहरुख खान के फैंस काफी खुश हैं। शाहरुख खान के फैन क्लब पेज से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है। श्रीनगर में भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का खूब बोलबाला है फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘पठान’ वर्ल्डवाइड 879 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने भारत में 453.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। 

Leave a Comment