लग्जरी लाइफ जीते हैं फरहान अख्तर, अधुना के साथ तलाक के बाद 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग की थी शादी

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर टैलेंट से भरपूर शख्स हैं. पिछले साल अभिनेता-फिल्म निर्माता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. डिज़्नी की टेलीविजन शॉर्ट-सीरीज मिस मार्वल में उनके काम को भी दर्शकों से बहुत सराहना मिली. फरहान आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इनका जन्म 9 जनवरी 1974 को मुम्बई में हुआ था.

Farhan Akhtar

फरहान खान ने अपने ग्रेजुएशन के दूसरे साल में ही पढ़ाई छोड़ दी थी. इसके बाद उन्होंने दो साल तक सिर्फ फिल्में देखी. उन्होंने रितिक रोशन की फिल्मों से काफी प्रेरणा मिली. इसके बाद उन्होंने दिल चाहता हैं से डायरेक्शन की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई फिल्में दी जिनके लिए उनकी खूब तारीफ हुई.

Farhan Akhtar with wife

वहीं फरहान अख्तर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अधुना भबानी से साल 2000 में शादी की थी. अधुना एक हेयरस्टाइलिस्ट हैं. दोनों ने दिल चाहता हैं में साथ काम किया था. दोनों के दो बच्चे शाक्या और अकीरा भी हैं. हालांकि इस कपल ने शादी के 16 साल एकदूसरे से तलाक हो गया. इसके फरहान ने शिबानी दांडेकर से साल 2022 में शादी की थी जो उनसे 6 साल छोटी थी.

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक बड़े बंगले में रहते हैं. विपश्यना नाम की यह संपत्ति बैंडस्टैंड में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के करीब है. आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के अनुसार, उन्होंने यह घर 2009 में खरीदा था और इसके लिए 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर के पास एक स्पोर्ट्स कार, एसयूवी सहित कई महंगी कारें हैं. Carwale के अनुसार, उनके लग्जरी गैरेज में 1.47 करोड़ रुपये की पोर्श केमैन 718 जीटीएस जैसे सुपर व्हील्स हैं, साथ ही क्लासिक मर्सिडीज – मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी की कीमत 88 लाख रुपये और एमएल350 सीडीआई की कीमत 66.97 लाख रुपये है. फरहान अख्तर के पास एक Jeep Grand Cherokee SRT भी है जिसकी भारत में कीमत 1.14 करोड़ रुपये है.

Farhan Akhtar

फरहान के पास आलीशान बंगले के अलावा एक बड़ा फार्महाउस भी है. सुकून नामक उनकी यह प्रॉपर्टी मुख्य रूप से फरहान अख्तर के पेरेंट्स जावेद अख्तर और उनकी दूसरी पत्नी शबाना आजमी का दूसरा घर है. हरी-भरी हरियाली से घिरे, शाही घर में भारी ईंट की दीवारें और गोल खंभों के साथ विशाल गलियारे हैं. यह घर एक्टर और उनके दोस्तों के लिए एक मजेदार रिट्रीट लगता है.

Leave a Comment