Stardust Awards | स्टारडस्ट अवॉर्ड्स की 50वीं एनिवर्सरी पर बॉलीवुड सितारों की एंट्री, रेड कार्पेट पर रवीना टंडन का दिखा स्टाइलिश लुक

Photo – Social Media

मुंबई : स्टारडस्ट अवॉर्ड्स (Stardust Awards) की 50वीं एनिवर्सरी (Anniversary) के मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारें मौजूद रहे। स्टारडस्ट ने अपनी गोल्डन जुबली को स्टार्स को अवॉर्ड से सम्मानित करके मनाया। इसके साथ ही केक भी काटा गया। इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, निमरत कौर, वाणी कपूर, अमित साध, भूषण कुमार, सोनू सूद, सान्या मल्होत्रा, हर्षवर्धन कपूर, अनुपम खेर, नरगिस फाखरी, श्रिया सरन, सयानी गुप्ता और मनोज बाजपेयी भी मौजूद रहे।

वहीं इस इवेंट में भूमि पेडनेकर का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस इवेंट के रेड कार्पेट पर ग्रीन कलर के बेहद रिवीलिंग कटआउट गाउन में नजर आईं। वहीं इस इवेंट में भूमि पेडनेकर के साथ वाणी कपूर ने भी कैमरे के सामने पोज दिया। वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस इवेंट के दौरान की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके पहली तस्वीर में वो एक्ट्रेस रेखा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं रेखा पाउट की हुई हैं।

यह भी पढ़ें

वहीं दूसरी तस्वीर में रवीना कार्तिक आर्यन से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि रवीना टंडन को 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पद्मश्री पुरस्कार के लिए चुना गया। एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नए शो में नजर आने वाली हैं। जिसकी जानकारी खुद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दिया है। 

Leave a Comment