Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से वायरल हुआ ट्रेन वाला वीडियो,जलती गाड़ियों के बीच तारा सिंह ने किया एक्शन

Gadar 2: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 लगातार सुर्खियों में है. फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की लवस्टोरी देखने को मिलेगी. जिसमें कई ट्विस्ट आने वाले हैं. बता दें कि गदर 2 साल 2001 में आई सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. गदर अबतक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. जिसके डायलॉग आज भी फेमस है. अब फिल्म के सेट से कुछ वीडियोज वायरल हुए है, जिसमें तारा सिंह जबरदस्त एक्शन करते देखे जा सकते हैं.

‘गदर 2’ के सेट से वायरल हुई वीडियो

गदर 2 की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर चल रही है. कई बार शूटिंग से कुछ तसवीरें लीक हो जाती है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. अब फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें हमे ट्रेन वाला सीन देखने को मिल रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तारा सिंह इसी ट्रेन से लाहौर जाएंगे और सकीना और बेटे को वापस लेकर आएंगे. वीडियो के अंत में हमें सनी देओल दिखाई देते हैं, जो जलती हुई गाड़ियों के बीच से निकलते हैं और एक्शन करते हैं. यकीन मानिये इसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

फैन पेज ने शेयर किया है वीडियो

गदर 2 का ये धमाकेदार वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि सनी देओल के किसी फैन पेज ने ही किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, गदर 2 की शूटिंग. फैंस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”क्या एक्शन है…सनी पाजी आपको सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”तारा सिंह इस बार बी दुश्मनों के छक्के छुड़ा देना”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कभी ट्रेन तो कभी गाड़ियों पर स्टंट ये आप ही कर सकते हो..मेरे हीरो गदर 2 का बेसब्री से इंतजार है”.

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी फिल्म

22 साल बाद, अनिल शर्मा गदर 2 के साथ तारा सिंह को वापस ला रहे हैं. पिछले कुछ महीनों से, गदर 2 की रिलीज को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. अब, रिपोर्ट की मानें तो जी स्टूडियो ने निर्देशक अनिल शर्मा और अभिनेता सनी देओल के परामर्श से गदर की रिलीज की तारीख तय कर दी है. सूत्र ने बताया, ”गदर 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. दिलचस्प बात यह है कि इसी मौके पर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल भी रिलीज होगी.

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here