Debina-Gurmeet | गुरमीत-देबिना ने फैंस को दिखाया दूसरी बेटी दिविशा का चेहरा, कपल ने बताया मिरेकल बेबी

Photo – debinabon Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और उनके पति एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने आखिरकार अपनी दूसरी बेटी दिविशा (Divisha) का चेहरा फैंस को दिखा ही दिया है। जिस दिन का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। आखिर वो दिन आज आ ही गया। कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। जिसके पहली तस्वीर में देबिना और गुरमीत अपनी दूसरी बेटी को गोद में लिए प्यार करते नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में कपल अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। कपल ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “दुनिया! वह मेरी चमत्कारी बेबी दिविशा दिवा है अच्छी वाइब्स और आशीर्वाद हमेशा।” उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस दिविशा को क्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दोनों बहनों को कार्बन कॉपी बता रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक एक लाख 34 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि साल 2022 में देबिना और गुरमीत ने दो बेटियों का वेलकम किया है। देबिना बनर्जी ने 3 अप्रैल 2022 दिन रविवार को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। जिसका नाम कपल ने लियाना रखा है। वहीं 11 नवंबर 2022 को देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दूसरी बेटी के पैरेंट्स बने हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी दूसरी बेटी का नाम दिविशा रखा है। कपल ने जन्म के तीसरे महीने में अपनी दूसरी बेटी का चेहरा अपने फैंस को दिखाया है। फैंस काफी खुश हैं।

Leave a Comment