Aaliya Siddiqui | नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का उत्पीड़न! ससुराल वालों पर लगाया बड़ा आरोप, शेयर किया दर्द भरा वीडियो

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने ससुराल वालों पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए यह दावा किया है कि ससुराल वाले उनपर उत्पीड़न कर रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने बच्चों के साथ हॉल में रहने के लिए मजबूर हैं। उनके बच्चे दुबई से लौटे हैं।

जिन्हें अपनी मां के साथ हॉल में दो सोफे को जोड़कर सोना पड़ रहा है क्योंकि घर के सात रूम में ताले लगे हुए हैं। आलिया सिद्दीकी ने वीडियो शेयर कर लिखा, “मुझे पिछले 7 दिनों से अपने ही पति के घर में रहने, सोने और केवल हॉल का उपयोग करने के लिए मजबूर किया गया है। मेरे बच्चे जो अभी-अभी दुबई से आए हैं, हॉल में दो सोफा सेट जोड़कर मेरे साथ सो रहे हैं। मैं किसी तरह मेहमानों के लिए बने एक छोटे से टॉयलेट में नहाने में कामयाब रही। न खाना, न सोना और ऊपर से मेरे चारों ओर सुरक्षा गार्ड तैनात हैं।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने आगे लिखा, “अब कैमरे भी लगा दिए गए हैं और हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। न शांति और न गोपनीयता। सभी सात बेडरूम मेरे ससुराल वालों द्वारा बंद कर दिए गए हैं, और मेरे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेरी रक्षा करने या यहां तक कि मेरे लिए खड़े होने के लिए भी नहीं मिल रहे हैं। यहां तक कि मेरे अधिवक्ता को भी कोर्ट के कागजों पर मेरे हस्ताक्षर नहीं लेने दिए जा रहे थे। क्या मेरे ससुराल वालों का उत्पीड़न कभी खत्म होगा। इंसाफ का इंतजार।”

गौरतलब है कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी (Mehrunisa Siddiqui) ने बहू जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई हैं। उन्होंने आलिया पर प्रॉपर्टी विवाद का आरोप लगाई हैं। जिसके लिए वर्सोवा पुलिस ने आलिया के खिलाफ IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है और पूछताछ के लिए आलिया को पुलिस स्टेशन भी बुलाया था।

Leave a Comment