कोर्ट में चल रहा तलाक का केस, और जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के नाम लिख दिया गाना, हुआ वायरल

नई दिल्ली: निक जोनास (Joe Jonas) के भाई और सिंगर जो जोनास की निजी जिंदगी काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है. ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस के साथ तलाका का मामला कोर्ट में है और वे पत्नी के नाम गाना लिखकर अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं. ‘फीमेल फर्स्ट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, जो जोनास तलाक की खबरों के बीच पिछले कुछ हफ्तों से अपने भाइयों के साथ दौरे पर हैं.

लॉस एंजिल्स के डोजर स्टेडियम में अपने शो में, उन्होंने ‘हेसिटेट’ पर परफॉर्म शुरू करने से पहले फैंस से कहा, ‘मुझे और मेरे परिवार को प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी को धन्यवाद – मैं आप लोगों से प्यार करता हूं.’ उनके परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में उन्हें क्लोज़-अप में गाने के बोल गाते हुए दिखाया गया है. इस दौरान उनके आंखों से आंसू बह रहे थे.

‘फीमेल फर्स्ट यूके’ के अनुसार, जो जोनास ने मुश्किल वक्त से गुजरने के बावजूद भाइयों निक और केविन के साथ कोरस गाना जारी रखा. उनके माता-पिता डेनिस और केविन जोनास बतौर दर्शक उनके इवेंट में शामिल हुए. बता दें कि जो जोनास ने सोफी से तलाक के लिए अर्जी दी है. इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं.

जो जोनास और सोफी टर्नर का आया बयान
कपल ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘शादी के चार साल के बाद हमने आपसी सहमति से शादी को समाप्त करने का फैसला किया है. ऐसा क्यों है इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन वास्तव में यह हम दोनों का सोचा-समझा फैसला है और हम उम्मीद करते हैं कि हर कोई हमारी गोपनीयता का सम्मान करेगा.’

परिवार को बिखरने से बचाना चाहते थे जो जोनास
सूत्रों ने पेज सिक्स को बताया कि सोफी के साथ अपनी शादी से जो कुछ समय से नाखुश थे. एक सूत्र ने कहा, ‘तलाक जो के लिए अंतिम रास्ता था. वह कभी भी अपने परिवार को तोड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन उन्हें वही करना पड़ा, जो बेटियों के लिए सबसे अच्छा कदम था.’

Leave a Comment