Kapil Sharma | अमृतसर में कपिल शर्मा ने खाया 5.5 लाख कैलोरी वाला कुल्फा, वीडियो हुआ वायरल

Photo – Instagram

मुंबई : कॉमेडियन (Comedian) और एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस उनके इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वहीं एक्टर इन दिनों पंजाब (Punjab) में हैं। जहां उन्होंने अमृतसर के मशहूर कुल्फे का लुफ्त उठाया है। जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्हें अमृतसर के मशहूर कुल्फे के ठेले के सामने खड़े हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में एक्टर कहते हैं कि वो इस वक्त अमृतसर के मशहूर कुल्फे का लुफ्त उठाने के लिए वहां पहुंचे हैं। आगे एक्टर कहते हैं कि यह कुल्फा साढ़े पांच लाख कैलोरी वाला है और उसे वह खाएंगे। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हेल्लो दोस्तों कुल्फा खा लो  जी हां, आपने सही पढ़ा कुल्फी नहीं कुल्फा।” साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट में अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’, पंजाब और अमृतसर को भी हैशटैग किया है। अब उनके इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें इसे ना खाने की बात कह रहे है।

यह भी पढ़ें

जहां एक तरफ एक्टर जिम में कड़ी मेहनत करके अपने कैलोरी को बर्न करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सबसे अधिक कैलोरी वाला कुल्फा खाते हुए देख लोगों ने उन्हें इसे अवॉयड करने की सलाह दी है। बता दें कि कपिल शर्मा इस दिनों अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्टर फूड डिलीवरी बॉय मानस की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी भी लीड रोल में नजर आएंगी। जो इस फिल्म में मानस की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Comment