Shehzada Leaked in HD | कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ हुई पाइरेसी का शिकार, HD में लीक हुई फिल्म, कलेक्शन पर पड़ सकता है बुरा असर

File Pic

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कीर्ति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। को-प्रोड्यूसर के रूप में ‘शहजादा’ कार्तिक की पहली फिल्म हैं। यह फिल्म एक्शन और मजेदार डायलॉग्स से भरपूर है। जहां एक तरफ फिल्म को देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की भीड़ लगी है तो वहीं अब मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘शहजादा’, एचडी में लीक (Shehzada Leaked in HD) हो गई है। जहां मेकर्स को फिल्म से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है तो वहीं कुछ पाइरेटिड साइट्स पर पूरी फिल्म मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मौजूद है। जिसे काफी तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है साथ ही शेयर भी किया जा रहा है। फिल्म के लीक होने की वजह से इसके कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि यह तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक एक्शन हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रोहित धवन ने कहा, “फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को फिल्म के बारे में एक छोटी झलक देती है। यह फिल्म एक फैमिली एंटरटेनमेंट है, ‘शहजादा’ सभी तरह के लोगों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव साबित होगा।”

हालांकि, अब HD में लीक होने के बाद इसका असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है। बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन के साथ मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), परेश रावल (Paresh Rawal), रोनित रॉय (Ronit Roy) और सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment