Sidharth-Kiara Wedding | फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंची कियारा आडवाणी, 6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा संग लेंगी सात फेरे

Photo – Twitter

राजस्थान : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही एक-दूजे के हो जाएंगे। इस दिन का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। कपल के शादी के रस्म-रिवाज आज से शुरू होंगे और 6 फरवरी को ये शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी की पूरी तैयारी राजस्थान में जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ में हुई है। जिसे रॉयल टच दिया गया है।

इसी पैलेस में कपल की मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ पहुंच भी गई हैं। जिसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें वो राजस्थान के एअरपोर्ट से बाहर आती नजर आ रही हैं। उनके साथ मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं। खबरों की माने तो मनीष मल्होत्रा ने ही कपल के शादी की ड्रेस को डिजाइन किया है।

यह भी पढ़ें

मालूम हो कि सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा शुक्रवार को ही राजस्थान पहुंच चुकी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कपल की शादी में 100-125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ-साथ सेलेब्स भी इनवाइट हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स के अलावा करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, रोहित शेट्टी समेत कई सितारें शामिल होंगे। मेहमानों के रहने का भी खास बंदोबस्त किया गया है।

मेहमानों के रूकने के लिए पैलेस के 84 लग्जरी रूम को बुक किया गया है साथ ही गेस्ट के लिए 70 से अधिक लग्जरी गाड़ियां भी बुक हुई है। जिसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं। ये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई गई हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सिक्योरिटी का भी कड़ा इंतजाम किया गया है। जिसका जिम्मा शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन ने संभाला है। 

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here