KRK | केआरके ने अनुपम खेर की फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ पर कसा तंज, शेयर किया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Photo – Instagram

मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म क्रिटिक (Film Critic) केआरके (KRK) आए दिन अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो बॉलीवुड फिल्मों और सेलेब्स पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उन्होंने अनुपम खेर की न्यू रिलीज फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ पर अपना निशाना साधा है। इतना ही नहीं केआरके ने अनुपम खेर को फर्जी कश्मीरी पंडित और शिमला का सुपरस्टार बताया है।

केआरके ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर लिखा, “फर्जी कश्मीरी पंडित और शिमला के सुपर स्टार अनुपम खेर की फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ शुक्रवार को 50 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और इसने 23 हजार रुपये का कलेक्शन किया। लैंडिंग लागत 20 करोड़ रुपये है! किसी नए निर्माता को फंसाकर लुटा गया है।”

यह भी पढ़ें

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी पर केआरके ने तंज कसा हो वो अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और सेलेब्स पर अपना निशाना साधते रहते हैं। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जहां कुछ लोग केआरके के ट्वीट को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ यूजर्स केआरके को ट्रोल करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।   

गौरतलब है कि फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। 

Leave a Comment