Shraddha Arya | ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या जल्द बनने वाली हैं मां! एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Photo – Instagram

मुंबई : पॉपुलर टीवी धारावाहिक शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। अदाकारा काफी लंबे समय से अपने प्रशंसकों का एंटरटेन करती आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस पीले रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके बगल में को-स्टार्स शक्ति अरोड़ा ब्लू कलर के कोट पैंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा आर्या के इस पोस्ट ने उनके चाहने वालों का पूरा ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है। लोगों के मन में यह सवाल बना हुआ है कि क्या एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं? बता दें कि श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा की ये तस्वीर उनके शूटिंग के दौरान सीरियल के सेट की है। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें

बता दें कि श्रद्धा आर्या असल जिंदगी में नहीं बल्कि अपने शो में मां बनने वाली हैं। तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “खबरदार! आगे बंप है… समय में 20 साल का बड़ा उछाल;) देखते रहें क्योंकि यह केवल बड़ा और बेहतर होने वाला है।” साथ ही उन्होंने ‘कुंडली भाग्य’ को हैशटैग किया है। उनके इस पोस्ट को लेकर माना जा रहा है कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है। एक्ट्रेस शो में अर्जुन के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर, 2021 को इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की है। वो दोनों लगभग एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 13 नवंबर, 2021 को सगाई किए थे। 

Leave a Comment