Leo ने रिलीज के साथ ही हिला डाला बॉक्स ऑफिस, थलपति विजय की फिल्म रचेगी सबसे बड़ी ओपनिंग का इतिहास

New Delhi: थलपति विजय (Vijay) की फिल्म ‘Leo’ अपने ऐलान के बाद से ही खूब चर्चा में है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सभी ने इंटरनेट पर तहलका मचाया है। इसके पहले शायद ही कोई तमिल फिल्म बनी हो जिसने रिलीज के पहले ही थलपति विजय की ‘लियो’ जितना बज क्रिएट किया हो।

आज फिल्म Leo की रिलीज के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म अब एक इतिहास रचने जा रही है। क्योंकि किसी भी तमिल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने की राह पर है। माना जा रहा है कि लियो अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर से 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी, जो किसी तमिल फिल्म के लिए पहली कमाई होगी।

Leo की एडवांस बुकिंग भी धमाकेदार

थलपति विजय और तृषा स्टारर इस फिल्म ने शुरुआती सप्ताहांत में एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसलिए, ‘लियो’ को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-सेटिंग ओपनिंग की गारंटी है। यदि लोकेश कनगराज फैंस की आसमान छूती उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब होते हैं, तो कोई अचरज की बात नहीं है कि ‘लियो’ से वह कितने और रिकॉर्ड बनाएंगे और तोड़ेंगे। शुरुआत के लिए, सिर्फ एडवांस बुकिंग को ऐतिहासिक कहा जा सकता है।

टूटेगा रजनीकांत की जेलर का रिकॉर्ड

यह कहने की जरूरत नहीं है कि दर्शकों को लोकेश कनगराज की फिल्म में पर पूरा यकीन है। साथ ही थलपति विजय भी कई बार खुद को सुपरस्टार साबित कर चुके हैं। फिलहाल सबसे बड़ी तमिल ओपनर का खिताब रजनीकांत और नेल्सन दिलीपकुमार की ‘जेलर’ के पास है। इस बीच, विजय की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म ‘बीस्ट’ है, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। यह तो तय है कि 19 अक्टूबर को रिकॉर्ड टूटेंगे और इतिहास दोबारा लिखा जाएगा।

हिंदी में भी बेहतर कमाई की उम्मीद

Leo को सीमित हिंदी रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी संख्या में कमाई करने का अनुमान है। ‘लियो’ का हिंदी-डब संस्करण राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं किया जाएगा, क्योंकि ये सभी रिलीज होने वाली फिल्म को रिलीज के आठ सप्ताह बाद ही ओटीटी रिलीज़ करने की मांग करती हैं। लेकिन, अन्य तमिल रिलीज की तरह, ‘लियो’ को इसके रिलीज के केवल चार सप्ताह बाद एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

ताजा समाचार