Mukesh Khanna के बिगड़े बोल- Adipurush की टीम ने जघन्‍य अपराध किया है, उन्‍हें तो जला देना चाहिए

इस वक्त फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush) पर लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के किरदारों से लेकर इसके डायलॉग पर लोग लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानेवाले ‘शक्तिमान’ एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कुछ और नई बातें कही हैं। गुस्से में उन्होंने ‘आदिपुरुष’ की टीम को ही जला देने की बात कह डाली है।

बता दें कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इससे पहले भी फिल्म के खिलाफ काफी कुछ कह चुके हैं। इस बार उन्होंने काफी कड़वी बात कह डाली है। अपने हालिया इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के डायलॉग्स पर अपनी नाराजगी जताई है और इसे ‘रामायण’ पर एक भद्दा मजाक बताया है। उन्होने दावा किया है कि मेकर्स ने हिन्दू धर्मग्रंथ को पढ़ा तक नहीं है। इसी दौरान उन्होंने काफी झल्लाते हुए यहां तक कह डाला कि उन्हें 50 डिग्री सेल्सियस में खड़े रखकर जला देना चाहिए।

‘आदिपुरुष टीम को एकसाथ खड़ी करके 50 डिग्री सेल्सियस में जला देना चाहिए’

एएनआई से हुई बातचीत में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा, ‘जहां शिव जी ने रावण को आशीर्वाद दिया था, अब लोगों को इस बारे में ज्यादा पता नहीं है और आप बड़ी बातें कर रहे हैं। ये बहुत ही घटिया है। इन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए। कल मैंने अपने चैनल पर कहा भी था कि इस पूरी टीम को एकसाथ खड़ी करके 50 डिग्री सेल्सियस में जला देना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: नई Maruti Eeco ने उड़ाया गर्दा, स्टाइलिश लुक वाली ये 7 Seater कार बनी लोगों की पहली पसंद

मुकेश खन्ना ने कहा था- मुझे लगा था वो चेहरा छिपा लेंगे

मुकेश खन्ना ने फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर के अपने इस रामायण के वर्जन का बचाव करने के लिए भी उनपर गुस्सा उतारा है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे लग रहा था है कि जहां ये सारी चीजें हो रही हैं, वे लोग अपने चेहरा छिपा लेंगे लेकिन वे आगे बढ़कर इतना सारा एक्सप्लेन कर रहे हैं। वो कहते हैं कि हमने इसे सनातन धर्म के लिए बनाया है। ये है आपका सनातन धर्म, हमारे धर्म से अलग? उन्होंने कहा था कि इसमें वाल्मीकि जी का वर्जन होगा, और तुलसीदास जी का वर्जन होगा और ये हमारा वर्जन है।’

Leave a Comment