Sanjay Dutt Shared New Film Poster | जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे मुन्ना भाई और सर्किट, संजय दत्त ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें संजय दत्त जेल की सलाखों के पीछे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में संजय दत्त के साथ जेल में एक्टर अरशद वारसी भी दिखाई दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के पोस्टर के सामने आते ही फैंस ऐसा मान रहे हैं कि संजय दत्त और अरशद वारसी इस फ्रेंचाइजी फिल्म की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी ने फैंस का काफी इंटरटेन किया था। फैंस ‘मुन्ना भाई 3’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें संजय दत्त और अरशद वारसी जेल में कैदी के ड्रेस में खड़े नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हमारा इंतजार आपके मुकाबले लंबा हो गया है, लेकिन आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक और रोमांचक फिल्म के लिए आ रहा हूं… आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, देखते रहिए!”

यह भी पढ़ें

हालांकि, एक्टर संजय दत्त ने फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन उनकी इस फिल्म में खास बात यह है कि सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित इस फिल्म को संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं। जिसकी जानकारी फिल्म के पोस्टर में दी गई है। इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पोस्टर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।  

Leave a Comment