Pyaar Hota Kayi Baar Hai Song Out | ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का नया गाना ‘प्यार होता कई बार है’ हुआ रिलीज, रणबीर कपूर ने किया जोरदार डांस

Photo – shraddhakapoor Instagram

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वेलेंटाइन वीक में आज इस फिल्म का दूसरा गाना ‘प्यार होता कई बार है’ (Pyaar Hota Kayi Baar Hai) रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर कपूर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है जबकि प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना ‘तेरे प्यार में’ फैंस को बेहद पसंद आया है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा रणबीर कपूर के पास संदीप रेड्डी वांग के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ है। इस फिल्म में वो साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे।  

Leave a Comment