Kapil Sharma Singing Debut | अब शुरू होगी कपिल शर्मा की नई पारी, सिंगिंग डेब्यू के लिए भूषण कुमार करेंगे लॉन्च; गुरु रंधावा और योगिता बिहानी भी साथ में गाएंगे गाना

Photo – Social Media

मुंबई : एक्टर (Actor) और कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। वो अपने दमदार एक्टिंग और बेजोड़ कॉमेडी के बाद अब सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा को सिंगिंग डेब्यू के लिए भूषण कुमार लॉन्च करने वाले हैं। कपिल शर्मा के साथ उनके अपकमिंग सिंगल ‘अलोन’ में मशहूर रैपर गुरु रंधावा और योगिता बिहानी भी नजर आएंगे।

टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत और गुरु रंधावा द्वारा रचित और लिखित ये एक हार्ट ब्रेक सॉन्ग है। जिसका निर्देशन म्यूजिक वीडियो डायरेक्टर गिफ्टी ने किया है। गाने को मनाली की खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है। ये गाना 9 फरवरी, 2023 को रिलीज होगा। बता दें कि एक्टर कपिल शर्मा घर-घर में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें

उन्होंने इस शो के जरिए अपने दर्शकों का खूब इंटरटेन किया है। कपिल शर्मा ने साल 2015 में रिलीज बॉलीवुड फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं मैं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। कपिल शर्मा एक रियलिटी शो में भाग लेने और स्वर कोकिला लता मंगेशकर से प्रशंसित होने के बाद अब टी-सीरीज के साथ एक गाना लॉन्च करने तक एक्टर ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। फैंस उनके अपकमिंग सिंगल को सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

Leave a Comment