अक्षय की ‘OMG 2’ को जनता से मिल रहा फुल सपोर्ट, शनिवार को हुई तगड़ी कमाई, जोरदार होगा रविवार

OMG 2: हिंदी फिल्म फैन्स के लिए ये शुक्रवार थिएटर्स में एक बहुत बड़ा मौका लेकर आया। काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में एक साथ थिएटर्स में रिलीज हुईं। सनी देओल की ‘गदर’ का सीक्वल 22 साल बाद थिएटर्स में पहुंचा। वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘ओह माय गॉड- OMG’ का सीक्वल 11 साल बाद थिएटर्स में पहुंचा।

2012 में आई ‘OMG’ अक्षय की उन फिल्मों में गिनी जाती है जिनका कंटेंट बहुत दमदार था। इसलिए ‘OMG 2’ को लेकर भी जनता में एक्साइटमेंट थी। मगर शुरू से ही ‘गदर 2’ को लेकर जनता का जैसा रिस्पॉन्स रहा, उससे ये साफ़ था कि सनी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आने वाली है। इस सुनामी के बीच ‘OMG 2’ का बच पाना, आम जनता ही नहीं, ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी मुश्किल लग रहा था।

‘OMG 2’ ने इन सभी कयासों को दरकिनार करते हुए, शुक्रवार से ही दिखा दिया कि इसमें कितना दम है। बेहतरीन रिव्यूज और शुरूआती शोज देखने वाली जनता की तारीफों ने फिल्म की दोपहर बाद से ही खूब मदद की। शुक्रवार ख़त्म होते-होते तय हो गया कि ‘गदर 2’ भले अपने हिस्से का धमाका बॉक्स ऑफिस पर करती रहे, लेकिन ‘OMG 2’ भी लंबी रेस का घोड़ा साबित होगी। पहले दिन तो फिल्म को दमदार ओपनिंग मिली ही, शनिवार को भी अक्षय-पंकज की फिल्म ने बेहतरीन कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 BO Day 2: तारा सिंह की वापसी से हिला बॉक्स ऑफिस, 2 ही दिनों में किया धुआंधार कलेक्शन

शनिवार को ‘OMG 2’ ने लगाई सॉलिड छलांग

शुक्रवार को अक्षय की फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाकर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाना शुरू कर दिया। शनिवार को जनता ने दिखाया कि अक्षय की फिल्म का कंटेंट इस बार भी उनके दिल पर असर कर रहा है। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में ऑलमोस्ट 50% से का जंप आया। शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर ‘OMG 2’ का कलेक्शन 15।30 करोड़ रुपये हुआ है। अब दो दिन में फिल्म का टोटल कलेक्शन 25।56 करोड़ रुपये हो गया है।

रविवार को फिर धमाका करने को तैयार

दो दिन में ‘OMG 2’ ने अच्छी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है। रविवार के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग पिछले दो दिनों के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर है। सैकनिल्क के आंकड़े बताते हैं कि दूसरे दिन के लिए फिल्म के 1 लाख 80 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक थे। जबकि रविवार के लिए ये आंकड़ा 3 लाख से ज्यादा है। यानी रविवार को ‘OMG 2’ की कमाई में एक बड़ा जंप आना तय है। जनता से मिल रहे पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का भी फिल्म को काफी फायदा हो रहा है।

अनुमान कहता है कि तीसरे दिन ‘OMG 2’ का कलेक्शन 18 करोड़ के करीब रह सकता है। अगर जनता ने इसी तरह दिल खोलकर फिल्म पर प्यार लुटाना जारी रखा, तो ये आंकड़ा 20 करोड़ तक भी जा सकता है। इस हिसाब से अक्षय की फिल्म का पहला वीकेंड 43 से 45 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन ला सकता है।

साल की सॉलिड हिट्स के लेवल पर है ‘OMG 2’

2023 की हिट बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड की आखिरी बड़ी रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में ऑलमोस्ट 46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। साल की सबसे बड़ी सरप्राइज हिट ‘द केरल स्टोरी’ ने जहां पहले वीकेंड में 35 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था। वहीं कार्तिक आर्यन की ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए पहला वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 37 करोड़ रुपये लेकर आया था।

अक्षय और पंकज स्टारर ‘OMG 2’ बड़े आराम से साल की इन हिट बॉलीवुड फिल्मों के बराबर कमाई करने वाली है। फिल्म का कंटेंट इसे हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी थिएटर्स में ऑडियंस दिलाएगा। फिल्म के सेंसिटिव और महत्वपूर्ण टॉपिक को जनता पसंद कर रही है और दोनों एक्टर्स की मजेदार कॉमेडी फिल्म को एंटरटेनिंग बना रही है। यहां से ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘OMG 2’ बॉक्स ऑफिस पर और क्या कमाल करती है।

Leave a Comment