Pathaan Box Office Collection Day 9 | बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ ने मचाई धूम, 9 दिन में पार किया 700 करोड़ का आंकड़ा

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान का झोंका जारी है। फिल्म हर एक दिन एक नया इतिहास रच रहा है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि फैंस फिल्म ‘पठान’ पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म दिनों-दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रहा है।

फिल्म ने तो अब तक कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए हैं। वहीं फिल्म ने नौवें दिन ऑल इंडिया नेट करीब 15.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ की कमाई की। वहीं चौथे दिन ‘पठान’ ने 51.50 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं अगर हम बात करें पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने रविवार को 58.50 करोड़ रुपये जुटाए।

यह भी पढ़ें

वहीं छठे दिन फिल्म ने 25.50 करोड़ और सातवें दिन 22 करोड़ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। वहीं 8वें दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुस्त दिखाई दी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के 9वें दिन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने नौवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पर कर लिया है। फिल्म के नौवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।  

Leave a Comment