Pathaan | 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘पठान’, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, ‘Pathaan Day’ पर कम कीमत में देख सकेंगे फिल्म

File Pic

मुंबई : बॉलीवुड के चहेते एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने अपनी ऊंचाइयों को छू लिया है। जहां एक तरफ यह फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने की तरफ बढ़ रही है। वहीं इस फिल्म ने भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

मेकर्स का मास्टरस्ट्रोक 

पठान (Pathaan) की जबरदस्त सक्सेस और फिल्म के 500 करोड़ की क्लब में शामिल होने के बाद अब मेकर्स (Pathan Makers) ने भी जबरदस्त मास्टरस्ट्रोक खेला है। जिसको जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने वर्ल्डवाइड ‘पठान’ की सफलता को देखते हुए 17 फरवरी 2023 को यानी कल ‘पठान डे’ (Pathan Day) घोषित कर दिया है। 

यह भी पढ़ें

फैंस के लिए बड़ा तोहफा 

गौरतलब हैं कि कल यानी ‘पठान डे’ के दिन आईनॉक्स, पीवीआर, और सिनेपॉलिस ने फिल्म के टिकट के दाम को घटा दिया हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। यानी अब आप इस पठान फिल्म को कम कीमत में देख सकेंगे। बता दें कि अब इस फिल्म को देखने के लिए केवल 110 रुपये खर्च करना होगा।  

इसलिए दिया मेकर्स ने तोहफा 

गौरतलब है कि मेकर्स ने यह तोहफा ‘पठान’ के 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में दिया है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक्टर शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी की है। साथ ही इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म आए दिन एक नया इतिहास बना रही है। फिल्म के सक्सेस से फिल्म मेकर्स बेहद खुश हैं।

Leave a Comment